Thursday 11 January 2018

अस्थिरता - स्टॉप - सूचक - thinkorswim - विदेशी मुद्रा


अस्थिरता के साथ मुनाफे को बढ़ाता है सक्रिय व्यापारियों को बचता है क्योंकि वे शुरुआती स्टॉप लॉस संरक्षण का उपयोग करते हैं साथ ही साथ तोड़ने या मुनाफे में लॉक करने से रोकता है। कई व्यापारियों ने समय बिताया है कि वे सही प्रविष्टि बिंदु के रूप में क्या सोचते हैं, लेकिन कुछ एक ही समय बिताने के लिए ध्वनि निकास बिंदु बनाते हैं। इससे ऐसी स्थिति पैदा होती है, जहां व्यापारियों को बाजार की दिशा के बारे में सही बताया जाता है, लेकिन किसी भी बड़े लाभ में भाग लेने में विफल रहता है क्योंकि बाजार में बढ़ोतरी या उनके दिशा में तोड़ने से पहले उनका पिछला स्टॉप मारा गया था। यह स्टॉप आमतौर पर समय से पहले ही मारा जाता है क्योंकि व्यापारी आमतौर पर इसे चार्ट के गठन या डॉलर की राशि के अनुसार रखता है। इस लेख का उद्देश्य बाजार में उतार-चढ़ाव के अनुसार रुक रखने की अवधारणा के लिए पाठक को प्रस्तुत करना है अतीत में निवेशक ने औसत वास्तविक रेंज (एटीआर) के आधार पर एक अस्थिरता रोक का उपयोग करने के विषय को कवर किया है। यह लेख एटीआर स्टॉप की तुलना अन्य अस्थिरता को रोकता है जो उच्चतम ऊँचा, बाज़ार स्विंग और एक गन कोण पर आधारित है। (एटीआर पर प्राइमर के लिए, हमारे लेख देखें: औसत सच श्रेणी के साथ माप अस्थिरता।) बाहर निकलें क्रियाविधि ध्वनि निकास कार्यप्रणाली विकसित करने के लिए तीन चाबियाँ यह निर्धारित करना है कि उचित स्थगन प्लेसमेंट के लिए किस अस्थिरता सूचक का उपयोग करना है, क्यों रोकना चाहिए इस तरह से और कैसे इस विशेष अस्थिरता रोक कार्य करता है यह लेख एक ऐसे व्यापार का उदाहरण भी दिखाएगा जहां उतार-चढ़ाव अधिकतम मुनाफा बंद हो जाएगा। अंत में, लेख को संतुलित रखने के लिए मैं विभिन्न प्रकार के स्टॉप के फायदे और नुकसानों पर चर्चा करूंगा। अनिवार्य रूप से दो प्रकार के स्टॉप ऑर्डर हैं प्रारंभिक रोक और अनुगामी स्टॉप आरंभिक रोक आदेश तुरंत प्रविष्टि आदेश निष्पादित होने के बाद रखा गया है। यह प्रारंभिक रोक आमतौर पर कीमत स्तर पर या उसके ऊपर रखा जाता है, जो कि यदि उल्लंघन करती है तो व्यापार में होने के उद्देश्य को अस्वीकार कर दिया जाता है। उदाहरण के लिए, यदि कोई खरीद ऑर्डर निष्पादित होता है क्योंकि समापन मूल्य चलती औसत से अधिक होता है तो प्रारंभिक रोक आमतौर पर चलती औसत के संदर्भ में रखा जाता है। इस उदाहरण में, प्रारंभिक रोक चलती औसत के तहत एक पूर्व निर्धारित बिंदु पर रखा जा सकता है। एक और उदाहरण एक व्यापार में प्रवेश कर रहा होगा जब बाजार एक स्विंग टॉप को पार करेगा और आखिरी स्विंग नीचे के तहत प्रारंभिक रोक लगाएगा या ट्रेंड लाइन के तहत प्रारंभिक स्टॉप के साथ अपट्रेंड लाइन पर खरीद करेगा। प्रत्येक मामले में प्रारंभिक रोक एंट्री सिग्नल से संबंधित है। आपके व्यापार की दिशा में बाजार आगे बढ़ने के बाद आमतौर पर एक अंतराल रोक दी जाती है। उदाहरण के चलती औसत का उपयोग करते हुए, चलती औसत के पीछे एक अनुगामी रोक का पालन किया जाता है, क्योंकि मूल प्रविष्टि में मूल्य की सराहना की जाती है। स्विंग चार्ट प्रविष्टि के आधार पर लंबी स्थिति के लिए, अनुगामी रोक प्रत्येक बाद के ऊपरी नीचे के नीचे रखा जाएगा। आखिरकार, अगर खरीद संकेत एक अपट्रेंड लाइन पर उत्पन्न होता है तो ट्रेलिंग लाइन के तहत एक बिंदु पर ट्रेलिंग लाइन का अनुगमन बंद हो जाएगा। एक स्टॉप को निर्धारित करना प्रत्येक उदाहरण में स्टॉप को एक संदर्भ बिंदु (यानी औसत, स्विंग और प्रवृत्ति लाइन चलती) के तहत पूर्व निर्धारित राशि के आधार पर कीमत पर रखा गया था। स्टॉप के पीछे का तर्क यह है कि अगर संदर्भ बिंदु का पूर्वनिर्धारित राशि का उल्लंघन हो रहा है तो मूल कारण का पहला मौके का उल्लंघन किया गया है। पूर्वनिर्धारित बिंदु आमतौर पर व्यापक बैक-टेस्टिंग द्वारा तय किया जाता है। इस तरीके से रुकने से आमतौर पर बेहतर व्यापारिक परिणाम होते हैं, क्योंकि कम से कम, उन्हें तार्किक तरीके से रखा जाता है कुछ व्यापारी पदों में प्रवेश करते हैं तो विशिष्ट डॉलर की मात्रा के आधार पर बंद हो जाता है। उदाहरण के लिए, वे लंबे समय से बाजार में जाते हैं और प्रवेश के तहत निश्चित डॉलर की रकम पर रोक देते हैं। इस तरह की स्टॉप आमतौर पर सबसे अधिक बार मारा जाता है क्योंकि इसके पीछे कोई तर्क नहीं है। व्यापारी एक डॉलर की रकम पर रोक लगाने का आधार रखता है, जिस पर प्रवेश के साथ कुछ नहीं हो सकता है। कुछ व्यापारियों का मानना ​​है कि हानि को लगातार स्तर पर रखने का यह सबसे अच्छा तरीका है लेकिन वास्तविकता में इसका परिणाम अधिक बार फिर से हो रहा है। यदि आप पर्याप्त बाजार का अध्ययन करते हैं, तो आपको यह देखने में सक्षम होना चाहिए कि प्रत्येक बाजार की अपनी अनूठी अस्थिरता है दूसरे शब्दों में, यह सामान्य औसत दर्जे का आंदोलन है यह आंदोलन प्रवृत्ति या प्रवृत्ति के खिलाफ हो सकता है अक्सर इसका उपयोग प्रवृत्तियों के खिलाफ चलने वाली चाल के संदर्भ में किया जाता है यह आंदोलन एक बाजार शोर के रूप में संदर्भित है। सबसे अच्छे व्यापारिक प्रणालियां शोर का सम्मान करती हैं, और सबसे अच्छा बंद शोर के बाहर रखा जाता है। बाज़ार शोर का निर्धारण करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि बाजार में अस्थिरता का अध्ययन करना उतार-चढ़ाव की अपेक्षा करने के लिए मूल रूप से एक निश्चित अवधि के दौरान बाजार से अपेक्षा करने के लिए आंदोलन की मात्रा है। व्यापारियों के उपयोग के लिए अस्थिरता का सबसे अच्छा उपाय यह है कि औसत वास्तविक सीमा (एटीआर) है। एक अस्थिरता रोक एटीआर का एक बहुमूल्य लेता है, इसे करीब से जोड़ता है या घटा देता है और इस कीमत पर रोक देता है। डाउनट्रेण्ड या बग़ल में कम होने के दौरान, स्टॉप केवल अपट्रेंड के दौरान उच्च स्थानांतरित कर सकता है ट्रेलिंग स्टॉप की स्थापना के बाद, इसे कभी भी बदतर स्थिति में नहीं ले जाना चाहिए स्टॉप के पीछे तर्क यह है कि व्यापारी इस तथ्य को स्वीकार करता है कि बाजार में प्रवृत्ति के खिलाफ शोर होगा, लेकिन इस शोर को बढ़ाकर एटीआर द्वारा मापा जाता है, उदाहरण के लिए, दो या तीन और इसे जोड़कर या उससे घटाना बंद, रोक शोर से बाहर रखा जाएगा। इस कदम को पूरा करने से, व्यापारी लंबे समय तक अपनी स्थिति बनाए रखने में सक्षम हो सकता है, जिससे व्यापार को सफलता का एक बेहतर मौका दे। बाजार की अस्थिरता के आधार पर अन्य प्रकार की रोकें बंद हो जाती हैं, जो तय समय अवधि में उच्चतम या न्यूनतम निम्न के संदर्भ में गणना की जाती हैं, एक स्विंग चार्ट जो बाजार को एक प्रवृत्ति के अंदर और नीचे बढ़ने की अनुमति देता है, और Gann कोण जो प्रवृत्ति की दिशा में गति की एक समान दर पर चलता है (गेन एंगल्स के बारे में अधिक जानने के लिए, हमारे लेख पर एक नज़र डालें: Gann संकेतक का उपयोग कैसे करें।) उदाहरण जब अस्थिरता बंद हो जाती है, तो एक को स्पष्ट रूप से व्यापारिक रणनीति के उद्देश्यों को परिभाषित करना होगा। प्रत्येक अस्थिरता सूचक की अपनी विशिष्ट विशेषताओं होती है, विशेष रूप से प्रवृत्ति के साथ रहने के प्रयास में वापस मुनाफे की राशि के संबंध में। चित्रा 1: 200 9 मई सोयाबीनअपडेट 18 मई 200 9: फिक्स्ड एरर के रूप में नीचे दिए गए टिप्पणियों में उल्लेख किया गया है (धन्यवाद, जेफ) 23 फरवरी 2009 को अपडेट किया गया: उतार-चढ़ाव स्विचिंग ट्रिगर के रूप में उच्चतर के साथ-साथ बंद करने के लिए जोड़ा गया विकल्प। साथ ही 8220 एवरेज ट्रेयूआरेंज 8221 को उच्च-निम्न की घातीय औसत में बदल दिया गया है, इसलिए यह टिक चार्ट पर काम करता है। यह थिंकस्क्रिप्ट इंडिकेटर चंदेलियर स्टॉप जैसी एक अस्थिरता-आधारित अनुगामी रोक है। जब दिशा छोटी से लंबी (या इसके विपरीत) से स्विच होती है, तो प्रारंभिक स्टॉप लेवल अंतिम 8216n8217 सलाखों के औसत खर्या रेंज (एटीआर) के एक निर्दिष्ट संख्या है। इसके बाद मूल्य का पता लगाया जा सकता है, कड़ी मेहनत के चलते अस्थिरता में कमी या कीमतें नए चरम पर ले जाएंगी। स्टॉप लेवल के नजदीक इस सूचक को मूल्य को पार करने और दूसरी तरफ वापस बंद करने के लिए एक प्रवृत्ति परिवर्तन का प्रतीक है। इस सूचक का हिस्सा जो मुश्किल था, पिछला रोक तर्क है, साथ ही सूचक 8211 लाँग या लघु की दिशा बदल रहा है Thinkscript बहुत रेखीय फैशन में चलता है, और आप एक बिंदु पर एक सूचक को परिभाषित कर सकते हैं और फिर दूसरे बिंदु पर मान बदल सकते हैं। परिपाटी जटिल तर्क फाटकों को परिभाषा में ही रखना है। यहां दो इनपुट हैं: एटीआर कारक, और एटीआर गणना की लंबाई। ये थिंकसस्क्रिप्ट को बदलने के बिना अध्ययन विंडो से रीसेट किया जा सकता है यदि आप एक अलग डिफ़ॉल्ट मान चाहते हैं, तो नीचे दिए गए कोड को अपने इच्छित मान में बदलें। कोड मेरे Google साइट पर पाया जा सकता है इस तरह से: पोस्ट नेविगेशन एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द एक बहुत ही शांत बात यह है कि इस एआरआर बंद हैिकिन ashi मोमबत्ती मूल्य 8230 पर आधारित होगा। मैं ऐसा धन्यवाद देखने के लिए कम से कम 50 दान करूंगा) I8217ll जल्द ही उस पर आ जाएगा, फिर कोड के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। क्या आप कृपया मुझे 8220 क्लोज़ 8221 की सेटिंग और 8220 ऊँचाई बंद 8221 के बीच के अंतर को समझाने के लिए कह सकते हैं कि यह उस मूल्य से बदलता है, जब से एटीआर एकाधिक घटाना पड़ता है। भी, मैं एटीआर और मौजूदा पैर की ऊंची कीमत पर आधारित कुछ स्टॉप की गणना की है, लेकिन मूल्य आपके से अलग हैं। मैंने इसे 8220 एवरेज असली रेंज 8221 और 8220 एटआरविल्डर 8221 के साथ करने की कोशिश की लेकिन अभी भी संख्याएं बंद हैं कोड 8217 के परिणामों के साथ 2.5 एटीआर कारक प्राप्त करने के बजाय, वे 3-3.5 की तरह अधिक हैं। क्या आप इस धन्यवाद को समझाने में मदद कर सकते हैं 8220 हाई लो 8221 और 8220 क्लोज़ 8221 की सेटिंग उत्परिवर्तित तर्क के लिए है। यदि 8220 क्लोज़ 8221 पर सेट किया गया है, तो इसे 8217t रिवर्स दिशानिर्देश मिलेगा जब तक कि स्टॉप लेवल में मोमबत्ती बंद न हो। 8220 हाई लोल 8221 पर, अगर कीमत बंद को छूती है, तो संकेतक रिवर्स करेगा। इस तरह यह वास्तव में स्टॉप लॉस ऑर्डर की तरह काम करता है वास्तविक स्तरीय गणना का उपयोग करने के लिए मेरी स्क्रिप्ट उपयोग की गई थी, लेकिन कुछ कारणों से सोचें या स्विम 8217 एटीआर फ़ंक्शन didn8217t टिक चार्ट पर मेरे लिए काम करते हैं। इसलिए मैंने इसे उच्च-निम्न के केवल एक घातीय औसत पर बदल दिया। एटीआर अलग-अलग है क्योंकि यह अधिकतम-उच्च या निम्न-बंद 1 को चुनकर गणना में खामियों को ध्यान में रखता है। अंतराल चार्ट पर कोई अंतराल नहीं होने पर, गणना समान होनी चाहिए। एक और सूक्ष्मता यह है कि मेरे सूचक में गणना की गई 8220ATR8221 श्रेणी कारक द्वारा गुणा करती है और फिर विपरीत चरम से घटाई जाती है। कहते हैं कि हम सिर्फ 2 एटीआर स्टॉप के साथ थोड़ी देर तक स्विच करते थे आप उस एटीआर को लेते हैं, 2 गुणा करते हैं, फिर उस बार 8217 के उच्च से घटाना, उस बार 8217 के कम नहीं। झूमर की तरह, रोक को सूचक की दिशा में उच्चतम बिंदु से लटका दिया जाता है। एक नया उच्च परिणामस्वरूप स्टॉप को बढ़ाना होगा। एक अस्थिरता संकुचन भी एक छोटी सी चाल में परिणाम होगा। चूंकि यह अंतराल रोकने वाला है, यह व्यापार की विपरीत दिशा में कभी भी नहीं जा सकता है। उम्मीद है कि थोड़ा सा स्पष्ट करता है कि आपके अस्थिरता के आधार पर चलने वाली स्टॉप के बाद, मुझे लगता है मुझे कोड में एक त्रुटि मिली 510 9 से आपके विवरण से, आप राज्य करते हैं, 8221 एक और सूक्ष्मता यह है कि मेरे सूचक में गणना की गई एटीआर श्रेणी कारक द्वारा गुणा करती है और फिर विपरीत चरम से घटाई जाती है। कहते हैं कि हम सिर्फ 2 एटीआर स्टॉप के साथ थोड़ी देर तक स्विच करते थे आप उस एटीआर को लेते हैं, 2 गुणा करते हैं, फिर इसे उस बार से उच्च घटाते हैं, नहीं कि सलाखों को कम। 8221 ऊपर 8221 एफ़आईएफ एलवीएस कम मल्टेट्र 8221 में पोस्ट किया गया कोड से। इस कोड के साथ (मुझे लगता है) यह मोमबत्ती के निचले भाग से लंबा वॉल स्टॉप की गणना नहीं कर रहा है। जब मैं इसे 8220def lvs उच्च 8211 multatr8221 में बदलता हूं तो यह स्टॉप वैल्यू को बदलता है जो मैचों से मेल खाता है IOS के उपयोग से यह मानदंड से Tos ATR का उपयोग करता है। इसका यह भी मतलब है कि एसवीएस को बदला जाना चाहिए। कृपया मुझे बताएं कि क्या मैं इसे गलत तरीके से देख रहा हूं धन्यवाद पवित्र बकवास, जेफ, आप सही हैं। अच्छा इशारा इसे इंगित करने के लिए धन्यवाद मेरा मतलब है, मैं आप सभी का परीक्षण कर रहा था, हां, you8230 I8217ve का परीक्षण मेरे Google साइट पर कोड को अपडेट किया है। इस सूचक को अगले स्तर पर ले जाने के लिए, इसमें एटीआर बहुमूल्य को कसने के लिए एक तंत्र होना चाहिए, क्योंकि मुनाफा एकत्रित होता है। इस उदाहरण के लिए, हम कहते हैं कि हम सिर्फ लंबी प्रविष्टि में बदल गए हैं: स्विफ्ट दिन के बाद लाभ के 3 एटीआर के बाद 3 एटीआर बहु ​​के बाद दिन स्विच करें 8211 निशान, 2 एटीआर बहुमान के लिए निशान को कस लें, स्विच डे से 5 एटीआर लाभ के बाद, ट्रेल को 1 एटीआर में कई कस कर मैं एंडी से सहमत हूं। अगर ये सोच सोचता है, तो मुझे यह पसंद है। मैंने स्टॉप वैल्यू की गणना करने की कोशिश की और यह कभी भी आपके कोड के रूप में बिल्कुल नहीं आता। यह है कि मैंने 12211 पर क्या किया है: (6 महीने, डीआईएस का दैनिक चार्ट) बहु 3.0, लंबाई 10, स्टाइल हाइला और जब मैंने इसे खुद किया था: चालू उच्च 40 एटीआर (10) मूल्य 0.5705 की गणना रोक 40- (30.5705) 38.2885 कोड 8217 38.18 काफी दूर से बंद है। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि मेरी गणना गलत क्यों है I गलत एटीआर का उपयोग कर रहा है मैं बस तैरने के बारे में सोचने पर डिफ़ॉल्ट 8220 एवरेजट्रायरेन्ज 8221 का उपयोग कर रहा हूं। भी, क्यों code8217s गणना भी सोच या तैरना 82120 के 8220ATRtrailing stop8221 से बहुत अलग है मैंने सोचा कि वे एक ही अवधारणा हैं मेरी एटीआर isn8217t वास्तव में एक औसत सच सीमा है पिछले एन सलाखों के लिए औसत (उच्च-कम) की संख्या यह 8217 है इंट्राएड चार्ट के लिए यह करीब होना चाहिए, लेकिन दैनिक चार्ट पर औसत वास्तविक श्रेणी किसी भी अंतर को ध्यान में रखेगी, जबकि मेरा नहीं होगा तो उस 8217 के अंतर में आप देख रहे हैं। त्वरित उत्तर के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मुझे आपके कोड का इंटरफ़ेस पसंद है, इसका उपयोग किसी भी चीज पर करना है, जो वहां से बाहर है। सबसे अच्छा हिस्सा कस्टम फ़ील्ड अलर्ट का उपयोग करने की क्षमता है। लेकिन मुझे अजीब लगता है एक कोड का उपयोग कर जो कि मैं 8217t चार्ट को देखने से जल्दी और ठीक से गणना कर सकता हूँ क्या आप अभी भी अपना पुराना कोड होगा जो मानक एटीआर का उपयोग करता है या पता है कि मैं इसे किसी एटीआर 8230 में कैसे बदल सकता हूं, जो मुझे ऊपर दिए गए उत्तर में देखा गया था कि आपने मूल रूप से मानक एटीआर का इस्तेमाल किया है। क्या कोई ऐसा कोड है जो 20 दिनों (पिछले 20 दिनों) के औसत से कम बाज़ार बंद करने के लिए कस्टम स्टडीज की कीमतों की खुली छूट की कीमतों को घटा सकता है यदि नहीं, तो इस पर एक अध्ययन पर 8220lower study8221 को बनाने के लिए कोड है। एक दैनिक चार्ट: निम्न डीईएफ़ ओएमसी ओपन ओपन 8211 क्लोज़ प्लॉट औसत औसत (ओएमसी, 20) मार्केटवाच टैब की घोषणा करें, अगर यह नहीं हो सकता है: यह प्रयास करें: (ओपन (अवधि 8221 दिन 8221) 20 - कोले (अवधि 8221 दिन 8221) 20 ओपन (अवधि 8221 दिन 8221) 1 9 8211 बंद करें (अवधि 8221 दिन 8221) 1 9 8230 और जब तक ओपन (अवधि 8221 दिन 8221) 1 8211 बंद (अवधि 8221 दिन 8221) 1) 20 हे धन्यवाद आपका कोड काम करता है 0) Hmmm8230 यदि आपके पास समय है तो मुझे Excel मैक्रोज़, अगर आपके पास इस पर जानकारी है तो मैं नीचे दिए गए कोड के साथ आया हूं, और मूल रूप से प्रति वर्कबुक 250 टिकर प्रतीकों के लिए याहू फाइनेंस के खुले, उच्च, निम्न, करीबी डेटा को स्वत: निकालने का प्रयास कर रहा हूं। मैंने पहले वर्कशीट के लिए स्क्रिप्ट को ठीक से चलाने में कामयाब हुए हैं, फिर भी, यह सुनिश्चित नहीं है कि यह कैसे पाता है, ताकि सभी 250 कार्यपत्रकों में कार्यपत्रक 1 के स्तंभ ए में मिले सभी प्रतीकों के लिए हाल के उद्धरण शामिल हों 1 चीर्स सब् गेटडाटा () 8216 8216 getData मैक्रो 8216 डीएम एक्स के लिए एक्स 1 से 200 के साथ एक्टिवसाईट के साथ। टेक्नोलॉजीज। कनेक्टिविटी: 8220 एटीसी (कनेक्शनः 8220TEXT सी: यूजरआरएफ़डीस्कटॉपवायहू फाइनेंस कोटेशन 8211 1 में से 3.txt8221, डेस्टिनेशन: रेंज (8220 ए 18221 एएमपी एक्स))। नं 8220 याहू फाइनेंस उद्धरण 8211 1 38221 का 1 यह सच है.RowNumbers. FieldNames झूठी.FillAdjacentFormulas झूठी.PreserveFormatting सच. RefreshOnFileOpen झूठी.RefreshStyle xlInsertDeleteCells. SavePassword झूठी.SaveData सच. AdjustColumnWidth सच. RefreshPeriod 0.TextFilePromptOnRefresh झूठी.TextFilePlatform xlWindows. TextFileStartRow 1.TextFileParseType xlDelimited. TextFileTextQualifier xlTextQualifierDoubleQuote. TextFileConsecutiveDelimiter झूठी.TextFileTabDelimiter सच है। टेक्स्टफ़ाइलसेमोलोलनडिलीमाटर झूठी। पाठफ़ाइल eCommaDelimiter False। TextFileSpaceDelimiter False। TextFileColumnDataTypes Array (1)। रीफ्रेश पृष्ठभूमि क्वेरी: रेंज के साथ गलत अंत (8220 ए 18221 एम्प एक्स)। ActiveCell. FormulaR1C1 82208221 शीट्स (8220Sheet8221 amp एक्स) चुनें। ActiveSheet. CountTables. Add (कनेक्शन: 8220URLFinance. yahooqhpsA 8220, डेस्टिनेशन: रेंज (8220 ए 18 ए 2222 एपी एक्स).नाम 8220 एचपीएसए 8221.फिल्ड एनैम्स ट्रू.RowNumbers False. FillAdjacentFormulas False. PreerveFormatting True. RefreshOnFile ओपन फाल्स। बैकग्राउंडकैक्शन True. RefreshStyle xlInsertDeleteCells. SavePassword False. SaveData True. AdjustColumnWidth True. RefreshPeriod 0.WebSelectionType xlSpecifiedTables. WebFormatting xlWebFormattingNone. WebTables 8220158221.WebPreFormattedTextToColumns True. WebConsecutiveDelimitersAsOne सत्य. WebSingleBlockTextImport झूठी.WebDisableDateRecognition False। रीफ्रेश पृष्ठभूमि क्वेरी: वाह प्रो के साथ गलत अंत इस साइट 8230 पर ठोकर खाई आप यहाँ कुछ बहुत ही शांत सामान और सीखने की सामग्री है मुझे विशेष रूप से इस स्टॉप 8230 की तरह लग रहा था लेकिन उसने एटीआर और एएमए के बीच टॉगल की कामना की थी। मैंने यह भी सोचा था कि मोंटे कार्लो सिम महान 8230 था लेकिन I8217m नहीं बिल्कुल यकीन है कि कैसे यह मेरे मापदंडों के साथ हालांकि उपयोग करने के लिए। किसी भी तरह, मैं आशा करता था कि जब आप एक पल हैं, तो आप कुछ सोच स्क्रिप्ट प्रश्नों का जवाब दे सकते हैं। मैंने टॉस की कोशिश की, लेकिन हालांकि मैं 3 ईमेल के साथ पालन किया, मैं haven8217t एक answer8230 मिल गया मुझे लगता है कि उनके यकीन नहीं है। प्रश्न 1: क्या किसी भी तरह गतिशील रूप से AddChartLabel (या अन्य) जैसे कुछ का उपयोग करें ताकि जब मेरा कर्सर अलग-अलग सलाखों पर चलता है, तो AddChartLabel मान में परिवर्तन होता है। अगर यह संभव नहीं है, तो ग्राफ दिखाने के बिना मूल्य या तो नीचे या इसके बाद के अध्ययन में दिखाने के लिए वैसे भी है। अर्थात। हर पट्टी के लिए, मैं एक ब्लॉन्स पर कुछ मान जानना चाहता हूँ जो कि एटीआर का एक बहुमूल्य है। हालांकि मुझे पता है कि एटीआर चार्ट कैसे करना है, मैं चार्ट स्थान को बचाने के लिए चाहता हूं और केवल बदसूरत चकित लाइनों को नहीं देखना चाहता हूँ। प्रश्न 2: एक ही अध्ययन के भीतर, मैं पहले से परिभाषित भूखंडों (या डीएफ़टी) का उपयोग करना चाहता हूं ताकि नई स्थितियां केवल तभी हो सकें जब कुछ स्थितियां सही हों। जैसे। एक अध्ययन के तहत Let8217 का कहना है कि मैं निम्नलिखित को लिखता हूं: प्लॉट सिग्नल ए (बंद करें बंद करें Close3, 0. double. NAN) नोट। मैं गुणों को हरे रंग की साजिश सिग्नल में मैन्युअल रूप से रंगूंगा अगर (निम्न जीटी कम 3, 0. डबल। एनएएन) नोट। मैं गुणों को मैन्युअल रूप से रंगूंगा, मैं उपरोक्त भूखंडों के आधार पर एक नई साजिश का निर्माण करना चाहूंगा, जैसे कि सिग्नल ए सच है (यानी हरे रंग में बंद) और सिग्नल बी आज भी सही है (यानी हरा) या आज के करीब पिछले 2 दिनों में, फिर एक ग्रीन ऐरो 8230 दूसरी तरफ दोहराएगा.एनएएन ने मुझे कुछ ऐसा करने की कोशिश की: प्लॉट फ़ाइनल सिग्नल अगर ((सिग्नल ए डबल। एनएएन) और (सिग्नल ए 0 डबल। एनएएन या सिग्नल ए 1 डबल। एनएएन या सिग्नल ए 2 डबल। एनएएन), 0. डबल । एनएएन) मैंने इस पर भिन्नताएं करने की कोशिश की, लेकिन doesn8217t काम करने लगते हैं। मुझे पता है कि कोड सरल लगता है, लेकिन वास्तविक अध्ययन में मैं एक साथ रखने की योजना बना रहा हूं, 8216 सिग्नल ए 8217 8230 8216 बी 82178230.ETc। अब तक अधिक लंबा है और इसमें कई सिग्नल शामिल हैं और न (() के उपयोग की आवश्यकता भी नहीं होगी, यही वजह है कि मैं तर्क के संयोजन के बजाय amp की प्रतिलिपि बनाने के बजाय भूखंडों (या डीएफ़) पर कॉल करना चाहता हूं। क्या ऐसा करने का कोई तरीका है? रणनीतियाँ में मेरे अध्ययन (यानी संकेतकों) को संदर्भित करने का एक आसान तरीका है यह आपके उत्तर के संबंध में 23 जनवरी, 2011 को 10:56 am8230 पर पोस्ट किया गया क्या यह केवल गणना करना संभव है ओपन माइनस 20 के लिए केवल 20 एसएमए बंद करें, जहां से कस्टम अध्ययन के लिए मार्केट वॉच टैब के लिए ओपन अर्थात् कोड से जीटी बंद है, और केवल यूपी के दिनों के लिए कम पढ़ाई (केवल नीचे के दिनों में फ़िल्टर करें ताकि केवल पिछले 20 बार जो बंद हो गए हों अप का उपयोग किया जाता है) हम्म यह आपके ब्लॉग की तरह दिखता है मेरी पहली टिप्पणी खाती है (यह बहुत लंबा था) इसलिए मुझे लगता है कि I8217ll सिर्फ यह बताएंगे कि मैंने क्या सबमिट किया है और I8217m को अच्छी तरह से अपने ब्लॉग का आनंद ले रहा है मैं भी एक महत्वाकांक्षी ब्लॉग ब्लॉगर हूं लेकिन I8217m अभी भी पूरी बात के लिए नया है क्या आपके पास धोखेबा ब्लॉग के लेखकों I8217d के लिए कोई सुझाव और संकेत हैं, निश्चित रूप से इसकी सराहना करते हैं प्रॉस्पेक्टस इस के एक निन्जास्क्रिप्ट संस्करण का कोई मौका मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं

No comments:

Post a Comment