Saturday 10 February 2018

कुछ - है - ऑफ उद्धरण - विदेशी मुद्रा


लिखना बंद नीचे इसी तरह, कल्पना करें कि आपके किसी व्यवसाय के ग्राहकों को आपको बकाया है, लेकिन ग्राहकों के व्यवसाय ने दिवालिएपन की घोषणा की और आपकी कंपनी को इनवॉइस का भुगतान करने में असमर्थ हो गए। अनौपचारिक ऋण को नुकसान माना जाता है, जो आपके अकाउंटेंट को आपकी कर रिटर्न में बंद कर सकते हैं। एक लिखित बंद कटौती का एक प्रकार है, और कुछ मामलों में, शब्द एकांतर रूप से इस्तेमाल किया जा सकता है उदाहरण के लिए, जब एक स्व-नियोजित व्यक्ति या छोटे व्यवसाय स्वामी अपनी आयकर रिटर्न फाइल करता है, तो वह आमतौर पर कटौती के रूप में अपने व्यवसाय लिखने की बातों को संदर्भित करता है। मानक कटौती, मदयुक्त कटौती और लिखना बंद नहीं हर कटौती को लिखना बंद माना जाता है। विशेष रूप से, आंतरिक राजस्व सेवा व्यक्तियों को अपने आयकर रिटर्न पर मानक कटौती का दावा करने की अनुमति देती है, और अधिकांश टैक्स फ़ेयरर्स इस कटौती को एक लिख-बंद के रूप में नहीं कहते हैं। 2016 तक, शादीशुदा जोड़े के लिए मानक कटौती 12,600 है, जिसका अर्थ है कि एक विवाहित दंपति जो अपनी टैक्स रिटर्न एकत्र करता है, स्वचालित रूप से इस राशि को अपनी आय से किसी भी अन्य कटौती के अलावा, जो कि वे योग्य हैं, घटा देते हैं। अन्य मामलों में, व्यक्तियों को मानक कटौती के बजाय आइटम कटौती का दावा है। अपने कटौती का आकलन करने के लिए, करदाताओं ने केवल क्वालीफाइंग खर्च बढ़ाया है और उनकी आय के खिलाफ कुल का दावा किया है। कभी-कभी लिखने वाले के रूप में संदर्भित, घटित कटौती में बंधक पर ब्याज, कुछ चिकित्सा और दंत चिकित्सा बिल, धर्मार्थ योगदान, आपदा और चोरी का घाटा, और अन्य मदों की एक श्रृंखला शामिल है। टैक्स लिखना बंद कैसे करें कर-लिखना बंद किसी व्यक्ति या व्यापार कर योग्य आय को कम करता है, और इस तरह कर देयता उदाहरण के लिए, कल्पना करें कि आपका व्यवसाय 100,000 रुपये कमाता है लेकिन पेरोल, उपयोगिताओं, किराया, इन्वेंट्री और अन्य परिचालन लागत पर 50,000 खर्च करता है। जब आप अपनी आयकर रिटर्न फ़ाइल करते हैं, तो आप आय और खर्च की रिपोर्ट करते हैं, और लिखने के परिणामस्वरूप, आपकी कर योग्य व्यवसाय आय केवल 50,000 है लिखित ऑफ बनाम क्रेडिट्स क्रेडिट कटौती और लिखने के साथ कुछ समय उलझन में हैं, और हालांकि वे आपकी कर देयता को कम करते हैं, वे बहुत अलग तरीके से काम करते हैं। टैक्स क्रेडिट आपके द्वारा चुकाए गए कर के लिए लागू किया जाता है और इसे कम करने के लिए उपयोग किया जाता है, और वापसीयोग्य कर क्रेडिट भी टैक्स रिफंड को ट्रिगर कर सकता है उदाहरण के लिए, आप 10,000 करों पर बकाया हैं लेकिन 3,000 क्रेडिट के लिए पात्र हैं। क्रेडिट आपके कर बिल को घटाकर 7,000 कर देता है इसी तरह, यदि आप 5,000 करों पर कर देते हैं लेकिन 6,000 रिफंड योग्य टैक्स क्रेडिट के लिए योग्य हैं, तो आपको एक 1,000 कर रिफंड प्राप्त होता है। इंटरबैंक एफएक्स उद्धरण उद्धरणः दिसंबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: सदस्य 7 डाक पिछले कुछ हफ्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह का मुद्दा है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करने के लिए सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग जो कहने का प्रयास कर रहे हैं, लोग समझते हैं। पिछले कुछ हफ़्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह का मुद्दा है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करने के लिए सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग जो कहने का प्रयास कर रहे हैं, लोग समझते हैं। बोल्ड प्रिंट में आपका जवाब theres व्यापार निष्पादन में नेता के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा 8,750 निवेशकों से रेटिंग के आधार पर, आईबीएफएक्स 2012 निवेश रुझानों में 1 9 में से 6 श्रेणियों में प्रथम स्थान पर है, जिसमें 18 अन्य विदेशी मुद्रा दलालों शामिल हैं। सर्वेक्षण में दलाल ने एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, ओंडा, जीएफटी, एफएक्स सॉल्यूशंस, एफएक्सडीडी, ईट्रेड, एमबी ट्रेडिंग, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, टीडी Ameritrade, सिटीएफएक्स प्रो, अल्पारी, आसान-विदेशी मुद्रा, ज़ेको-फॉरेक्स और अधिक शामिल हैं। ट्रेडर्स ने आईबीएफएक्स: 1 के लिए निष्पादन की गति 1 के लिए 1 से अधिक श्रेणियों में 1 अन्य एफएक्स ब्रोकर की तुलना में कीमतों पर ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए स्थान दिया है तो यह आपका नया व्यवसाय पीटी है एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है एक गेम खेलें जो आपको ज्यादा परेशान नहीं करता है एफएक्सडीडी, आईबीएफएक्स, एफएक्ससीएम, पीएफजी बेस्ट, एफएक्सएसोल के जरिए पीएफजी बेस्ट एक का एक अच्छा उदाहरण है जो अद्भुत लग रहा था वह 200 मिलियन चुरा लिया कहानी का नैतिक। वे सभी बदमाश हैं हां, मुझे मिल गया, एफएक्सएसओएल बहुत बुरा नहीं है यदि आप खोपड़ी नहीं करते हैं उनके साथ स्केलिंग को भूल जाओ उनके बेवकूफ एसएल नियम से नफरत है फिर भी वे अब के लिए स्वीकार्य हैं। बिग फैलता है लेकिन वे बदलाव नहीं करते हैं मैंने आईबीएफएक्स छोड़ दिया क्योंकि उनका सिस्टम चोटी के व्यापारिक समय में नीचे चला गया। लंबे समय के लिए। उनके पास हमेशा कुछ लंगड़ा बहाना था एफएक्सडीडी एक शाब्दिक दुःस्वप्न था आदेश जगह नहीं कर सके बंद आदेश है कि करीब नहीं होगा (1 ऑर्डर दो मिनट के लिए किया गया था) ह्यूग स्पाइक जो अन्य ब्रोकरों पर दिखाई नहीं देता। मैं दो दलालों को एक बार चलाता हूं इसलिए मेरे पीसी को दोष देने के लिए पानी पकड़ नहीं था। 1 काम किया, 1 नहीं किया स्पाइक को भी ढूंढने के लिए अच्छा था FXsol बहुत बुरा नहीं है उसके अलावा। ईसीएन जाओ मुझे यकीन है कि किसी को FXsol के बारे में पोस्ट करेंगे योग्य और मैं उन पर विश्वास करेगा। एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है अवधि सितंबर में शामिल की स्थिति स्थिति: जीवन के लिए सदस्य 6,176 पद ऑनलाइन अब अब यह आपके नए व्यापार पीटी सदस्यों में इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment