Saturday 17 February 2018

जर्सी के बाद विदेशी मुद्रा - माल


बालकाव्य उद्योग में हमारा कार्गो का 16 वर्ष का अनुभव है हमारा मिशन फिलिपिनो समुदाय को उनकी शिपिंग आवश्यकताओं के लिए बेहद मूल्य प्रदान करना है हम द्वार बालिक बायन बॉक्स सेवा के लिए एक प्रीमियर द्वार देने का प्रयास करते हैं। उत्कृष्टता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्ध हमारे रिकॉर्ड में कहा गया है कि हम यूनाइटेड किंगडम में फिलिपिनो समुदाय के लिए क्या कर सकते हैं। विश्वसनीय और प्रमाणित - अगस्त 1 999 में यूके में स्थापित होने के बाद से अब हमने 100,000 से अधिक बालिकीबेस बक्से भेजे हैं। हमसे संपर्क करें अमेरिका के साथ हमारे डिलीवरी ArmA balikbayan बॉक्स कंटेनर अलास्का कार्गो 2015 अपडेट से कनेक्ट करें। फिलीपींस में सभी बालिकबावन बक्से पर सख्त कस्टम निरीक्षण नियमन के कारण, डिलीवरी का समय मनीला से 32-45 दिन के बीच हो सकता है या कुछ मामलों में 55 दिनों का हो सकता है। और प्रांतों के लिए 45-60 दिन। कस्टम निरीक्षण बेतरतीब हैं और या तो यूएस या फिलीपीन शिपिंग डॉक में 2 सप्ताह तक लदान के बैचों को पकड़ सकते हैं। समुद्र के कार्गो शिपमेंट्स का सामान्य यात्रा समय मौसम की स्थिति के आधार पर 28-30 दिनों के बीच है बालिकाबाय बॉक्स हमेशा के लिए फिलिपिनो ओवरसीस वर्कर्स (ओएफडब्ल्यू) और आप्रवासियों से जुड़ा है जो विदेशों में अपने परिवार और मित्रों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। बालिकाबाय बॉक्स्स फिलिपिनो 8217 के रहने वाले या काम करने वाले विदेशों में काम करने वाले परिवारों के लिए देखभाल पैकेज हैं, जो कि प्रियजनों के लिए विभिन्न अनुरोध और उपहारों के साथ पैक किए जाते हैं। सामानों के खिलौने, डिब्बाबंद सामान, चॉकलेट, नया और कपड़े धोने, रबड़ के जूते, डीवीडी और गेम्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक घंटियाँ पहनने के लिए सबसे अधिक आइटम भेजे गए हैं। जब फ़िलिपिनो छुट्टी पर फिलीपींस का दौरा करता है, तो वह उसी बॉक्स का इस्तेमाल करता है, जो सामान के सामान के साथ पैक किया जाता है, जो कि मूल स्मृति चिन्हों के साथ पैक किया जाता है और जो उन्होंने खुद खरीदा है। यहां तक ​​कि ऑनलाइन शॉपिंग के आगमन के साथ भी परिवार के सदस्य मेट्रो में स्थानीय दुकानों के माध्यम से उपहार भेज सकते हैं, ग्रामीण रिवाजों में रहने वाले अन्य रिश्तेदारों अक्सर इन देखभाल पैकेज प्राप्त करने पर भरोसा करते हैं-कभी कभी फिलीपीन फॉरवर्डिंग कार्गो कंपनियों के माध्यम से कुछ नकदी के साथ। फिलीपींस में वापस आने वाले लोगों को एयरलाइनों पर अतिरिक्त सामान फीस से बचने के लिए अपने सामान से पहले भारी सामान किराए पर लेने के लिए दरवाजे से दरवाजे से बाहर जाने के लिए, कुछ समय बाद जब मैं अपने रिश्तेदारों के लिए बहुत अधिक 8220 पस्सलुबोंग 8221 लेता हूं, तब मैं खुद को वापस ले जाता हूं। बालिकैबैंक्स बक्से को दुनिया भर में फिलिपिनो किराने का सामान और दरवाजा दरवाजा कार्गो कार्यालयों में खरीदा जा सकता है और 30-40 दिन की अवधि के भीतर और एयर कार्गो के लिए 10-15 के भीतर लॉजिस्टिक्स कार्गो फॉरवर्डर्स कंपनी द्वारा वितरित किया जाता है। यह फिलीपीन पोस्टल वितरण समय पर निर्भर होने से बहुत तेज है। कैलिफ़ोर्निया में, फिलीपींस के लिए जहाज करने के लिए बालिकाबाई बॉक्स के बारे में 28-35 दिन लगते हैं और रिमॉइस प्रबंधन एम्प प्रोसेसिंग के लिए 2-3 दिनों का समय लगता है। अगर आप जानते हैं कि बालीबायैक्स बक्से बाहर भेजने के लिए लंबा समय लेता है, क्योंकि उन्हें समुद्र कार्गो के माध्यम से शाब्दिक रूप से भेज दिया जाता है। न्यूयॉर्क, शिकागो और फ्लोरिडा जैसे क्षेत्रों में लॉस एंजिल्स के शिपिंग केंद्र को भेजे जाने की आवश्यकता होने के बाद आने वाले बक्से के लिए लगभग 45-48 दिन लग सकते हैं। कार्गो अग्रेषण करता है, डिलीवरी दर और सीमाएं भिन्न होती हैं, जो किसी OFW देश और कंपनी पर निर्भर करता है इज़राइल में एक द्वार के दरवाजे कार्गो कंपनी ने पिनै नमस्ते कार्गो शुल्क 55.00 के बारे में बताया। अमेरिका में, यदि आप वेस्ट कोस्ट में रहते हैं, तो ज्यादातर कार्गो कंपनियों को 40.00-60.00 के बीच शुल्क लेना पड़ सकता है जबकि न्यूयॉर्क, इलिनोइस और फ्लोरिडा जैसी राज्य आपको लॉन्स एंजिल्स में बंदरगाह में सभी बक्से देने के बाद से न्यूनतम 70.00 तक शुल्क ले सकते हैं। पसंद की सबसे लोकप्रिय इस्तेमाल वाली कंपनी एलबीसी है जो संयुक्त अरब अमीरात, अमरीका, यूके, जापान और यहां तक ​​कि कनाडा में शाखाएं रखती है जिनकी सेवाएं कार्गो डिलिवरी से पैसा और बैंक प्रेषण तक फैली हुई हैं। मैं सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया में रहता हूं, जिसमें कई बालिकाबाय अग्रेषण हैं। पिछले 6 सालों में मैंने सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया था, वह राष्ट्रीय शहर में अलास कार्गो है। मैं उनके बारे में क्या पसंद करता हूं, वे कई बॉक्स आकारों का विकल्प होते हैं उनके पास एक टिपीड बॉक्स आकार 20x17x11 है, जो कि 28.00 रूपए की लागत के साथ मनीला को भेजने के लिए जब तक आप इसे अपनी शाखाओं में से एक में छोड़ देते हैं पिछले मार्च में मैंने मकाती में अपने दोस्तों के लिए एक छोटी सी देखभाल पैकेज भेजा था जिसमें वे केवल अमेरिका में ही खरीद सकते थे। अपने डेबिट कार्ड का उपयोग करके, उन्होंने मुझे गर्नियर से बाल देखभाल उत्पादों (फिलीपींस की चिकना और शाइन केयर लाइन) खरीदने के लिए पैसा भेजा, जैविक दुकानों से कुछ सौंदर्य साबुन या वे अमेज़ॅन से सामान खरीद लेंगे और उन्हें मेरे लिए भेज दिया जाएगा मकान। सभी चीजों की सभी प्रसव प्राप्त करने के बाद, मैंने आगे बढ़कर उनके लिए बालिकबाय बॉक्स को पैक किया। अपने बॉक्स को सही ढंग से पैकेजिंग करें और अपने बालिकबाय बॉक्स की पैकेजिंग करें जब आप अपने बालिकबायैंक्स बॉक्स को पैकेज करते हैं, तो आपको कई चीज़ों को सुनिश्चित करने की आवश्यकता होती है: 1. बॉक्स को मजबूत होना चाहिए 2. बॉक्स को तंग करना पड़े ताकि इसे बॉक्स या दबाना न हो, जब दूसरा बॉक्स इसके ऊपर 3. फोम, बुलबुला लपेटो या अन्य सुरक्षात्मक आवरण के साथ नाजुक वस्तुओं को सुरक्षित करना, ताकि वे अपने महीने की लंबी यात्रा के दौरान दरार या तोड़ न सकें 4. डक्टमास्किंग टेप या शिप्पर टेप की तरह अच्छी पैकेजिंग टेप का उपयोग करना 5. जो स्पष्ट लेबलिंग आप अपने बीबी बॉक्स को 6 भेज रहे हैं। कुछ भी न दें जो खराब हो जाएगी या न खराब हो। शिपमेंट के लिए हमेशा कार्गो विक्रेता की तारीखों में कटौती करें और फिलीपींस तक पहुंचने में आपकी बीबी बॉक्स कितनी देर तक लेंगी। ज्यादातर कंपनियों के पास ऑनलाइन ट्रैकिंग है जो आपके बक्से पर नज़र रखने में सहायता करेगा। मुझे बॉक्स से बाहर गीला और गीला हो रहा था (भले ही मेरे पास एक बहुत मोटी बक्से थी) के साथ संबंध था, इसलिए मैंने प्लास्टिक के साथ अपने बॉक्स के नीचे की तरफ खड़ा किया और अतिरिक्त तकिया के लिए बुलबुला लपेट लिया। मैं उसी के बाद की तरफ और सीलिंग से पहले बॉक्स के शीर्ष पर था। चूंकि मेरे दोस्त ने बड़ी संख्या में हेयर सीरम और क्रीम का आदेश दिया था, मुख्य चिंता यह सुनिश्चित कर रही थी कि बोतलों शिपिंग के दौरान अपनी सामग्री को रिसाव नहीं कर पाएगी। सरल समाधान जो मैंने इस्तेमाल किया और उतना पिनोईज करना होगा जब उत्पादों को तरल तरल भेजना होगा, यह बोतल 8217 की टोपी को सुरक्षित रूप से मुहर लाना और बोतल को हवा में तंग प्लास्टिक की पैकेजिंग या ज़िप-थैंक बैग में रखनी चाहिए। इस मामले में मैंने बोतल कैप्स के चारों ओर लपेटने के लिए मास्किंग टेप का इस्तेमाल किया और उन्हें ज़ीप्लॉक बैग में अतिरिक्त एहतियात के रूप में रखा। यदि बोतल नाजुक या भंगुर सामग्री से बना है तो सुनिश्चित करें कि यह सुरक्षात्मक बुलबुला लपेटो या फोम पैडिंग में लपेटें। परिवहन के दौरान लीक से बोतलों को रोकने के लिए बोतल टोपी को सुरक्षित करना उसने अमेज़ॅन से कुछ नाजुक सामान का भी आदेश दिया और मैंने उसकी वस्तुओं को सुरक्षित करने के लिए मूल पैकेजिंग और अतिरिक्त बुलबुला लपेट का इस्तेमाल किया। यह अच्छा सौभाग्य था कि मैं कुछ तौलिए और चादरें भेज रहा था जो कंटेनर के अतिरिक्त गद्दी के साथ मदद करता था। बॉक्स में हर आइटम की एक चेकलिस्ट और मेरे दोस्त के साथ वीडियो कॉल करने के बाद, वह देख सकती है कि उसकी खरीदी बरकरार है, मैंने पैकेज के शीर्ष पर एक प्लास्टिक की परत रखी है, इसे बालिकेवयन की आंतरिक परत के किनारे पर टकरा दिया है नमी से इसे बचाने के लिए बॉक्स फिर मैं सुरक्षित रूप से मुहरबंद और डबल पैकिंग टेप और मास्किंग टेप के साथ बॉक्स को सील कर दिया। यहां तक ​​कि कोनों को सील करते हुए, बाहर के किनारों से पानी अंदर। मैंने सुनिश्चित किया है कि उसका नाम और पता बॉक्स के प्रत्येक तरफ स्पष्ट रूप से लिखे गए हैं और शब्दों पर टेप साफ किया गया ताकि यह जलरोधी हो। मैंने 29 मार्च को बॉक्स को भेज दिया। उन्होंने 3 मई को मकाती में बॉक्स प्राप्त किया, जो कुछ भी बरकरार है और उसका जवाब है। यह पहली बार है जब मेरे दोस्तों ने अमेज़ॅन से सामान वितरित करने के लिए बालिकबाय बॉक्सिंग का इस्तेमाल किया था और वे परिणाम से खुश थे और हम किसी दूसरे को नवंबर में आने की योजना बनाते हैं, जब बिक्री का एक गुच्छा होता है। उन लोगों के लिए जो कि बालिकबायण के दरवाजे से सैन डिएगो में दरवाजा फार्सर ढूंढने में दिलचस्पी रखते हैं I आप स्थानीय फिलिपिनो किराने का सामान के साथ अन्य दरवाजे से दरवाजे के कार्गो कंपनियों की सिफारिशों के लिए या अमेरिका भर में फिलीपीन अखबारों के प्रकाशनों में विज्ञापन देख सकते हैं। अलास कार्गो 3126 ई प्लाजा ब्लाउड नेशनल सिटी, सीए 9 1 9 50 (619) 470-1023 एलबीसी पडला 8983 मीरा मेसा ब्लाइव्ड 858-586-0755 एटलस कार्गो 285 ई। ऑरेंज एवेन्यू। Chula Vista, CA 91911 619.422.1198 लैंडलाइन मीरा मेसा: 858-342-9612 मनीला फॉरवर्डर्स सैन डिएगो कैलिफोर्निया मालिक: क्रिस सांकरी सेल: 619.370.5480 विदेशी मुद्रा फ्लोरिडा विदेशी मुद्रा कार्गो (फ्लोरिडा) 2000 वेल्स रोड एसटीई एफ ऑरेंज पार्क, FL 32073 904- 272-7466 904-458-7447 75 मेट्रो मनीला के बीच दरें 85 विसायस एम्प, मिंडानाओ बर्गनफिल्ड, न्यू जर्सी 07621 मुझे मेरी बहन मारिशिया क्विंटाना 353 पी। ज़मोरा सेंट सैमोंटे पार्क, कैविट सिटी का पता बदलने की आवश्यकता है। नए पते के लिए मार्सीना क्विंटाना 0358 बी पाद्री ज़मोरा कांगकोंग ए सैन रोके, कैविट शहर 4100 फिलीपींस कैलिफोर्निया के सैन मार्कोस में फिलिपिनो डेपो में उतरे 1272015 के चालान 42 9 7765 को छोड़ दिया गया बॉक्स सभी अच्छी चीजों के लिए धन्यवाद जो आप करते हैं मुझे खेद है कि आपको कार्गो कंपनी को फोन करना होगा। मैं उनके लिए काम न करूंगा

No comments:

Post a Comment