Saturday 3 March 2018

विदेशी मुद्रा - गुरु - समर्थक समीक्षा


विदेशी मुद्रा दिशानिर्देश प्रो समीक्षा व्यापार रणनीतियों सदस्यता रद्द कर दिया सितंबर 2015 में शामिल 14 पदों क्या आप एक सफल मुद्रा व्यापारी बनना चाहते हैं क्या आप उतार चढ़ाव के बिना एक परिपूर्ण अपने वित्त कैरियर चाहते हैं? क्या आप व्यापार में विफल होने की आशंका है यदि इसके मामले में तो विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो की समीक्षा के माध्यम से एक नज़र डालें और इस व्यवसाय के रहस्यों को समझें। बहुत सारे लोग वित्त की दुनिया में शामिल होना और एक महान मुद्रा व्यापारी बनना चाहते हैं। हालांकि, इसमें शामिल होने के लिए यह एक कट-गले का व्यवसाय है, और जब तक आप यह नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, यह भी भारी जोखिमों से भरा है। यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो आपको अभी भी बहुत ही नियमित आधार पर भारी जोखिमों के साथ संघर्ष करना पड़ता है, यह दिल के बेहोश होने के लिए नहीं है हालांकि, वहाँ विभिन्न प्रशिक्षण कार्यक्रम हैं जो आपको विभिन्न जोखिमों और रणनीतियों के बारे में और जानकार बनने में मदद कर सकते हैं। ऐसा ही एक कार्यक्रम फ़ॉरवर्ड मार्टर प्रो है ऐसा कहा जाता है कि यह सभी प्रशिक्षण कार्यक्रमों में से सबसे अधिक पेशेवर और भरोसेमंद है, लेकिन मैं व्यक्तिगत तौर पर यह सोचता हूं कि यह सिर्फ एक विपणन दावे हो सकता है। इसलिए, मैंने उन्हें एक कोशिश देने का फैसला किया और आप अंदरूनी परिप्रेक्ष्य दे। विदेशी मुद्राप्रॉप्रो की स्थापना 200 9 में हुई थी और उसके बाद से नए एम्प इंटरमीडिएट स्तर के विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 1000s को प्रशिक्षित किया गया था। 2011 में डीन एएमपी मार्क पूर्व विद्यार्थियों से जुड़ चुके थे, इनसे सलाहकार बन गए, उमर एल्तुकी और पियरे डु प्लेसिस इन 4 विदेशी दिग्गजों ने अब संयुक्त बलों को एक बहुत कम लागत वाली विदेशी मुद्रा सलाह सेवा प्रदान करने में मदद करने के लिए अन्य स्वतंत्र व्यापारियों को वित्तीय स्वतंत्रता को खोजने के लिए सीखने की अवस्था में उछाल आया है कि वे दोनों अब अपने सफल विदेशी मुद्रा व्यापारिक गतिविधियों से आनंद लेते हैं। वर्तमान में एक विशेष पेशकश है जहां आप पहले 7 दिन (सभी क्षेत्रों तक पहुंच सकते हैं) के लिए सिर्फ एक 1 के लिए अपने विदेशी मुद्रा संरक्षक सेवा का परीक्षण कर सकते हैं I क्या अनुलग्नक 1781968 पसंद आया इस कार्यक्रम में विदेशी मुद्रा व्यापार पर 40 से अधिक वीडियो शामिल हैं I आप इन वीडियो को बार-बार देख सकते हैं पीडीएफ फाइलों और विभिन्न निर्देशों की पूर्ण पुस्तकालय तक पहुंच। आप सभी संकेतक डाउनलोड कर सकते हैं जिन्हें आप उपयोग करना चाहते हैं, साथ ही मेटा-ट्रेडर के लिए ऐड-ऑन भी आपको विदेशी मुद्रा बाजार में खबरों और घटनाओं पर दैनिक अद्यतन प्राप्त होंगे, साथ ही साथ सबसे मजबूत मुद्राओं के अपडेट भी मिलेगा। आप विभिन्न तरीकों के बारे में जानेंगे जो सभी विभिन्न व्यापारिक प्रणालियों के लिए लागू हो सकते हैं। आपको फ़ोरम और ब्लॉग्स के माध्यम से विभिन्न विदेशी मुद्रा पेशेवरों द्वारा सलाह दी जाएगी। आपको विभिन्न वित्तीय उत्पादों की श्रेणी पर छूट और दलाल छूट प्राप्त हुई है। शुरुआती के लिए बिल्कुल सही आप 7 दिन के परीक्षण में भाग ले सकते हैं, जिसकी कीमत सिर्फ 1 है। इस समय के दौरान, आप दैनिक वीडियो विश्लेषण तक पहुंच सकते हैं, आपको सभी व्यापारिक प्रणालियों, वीडियो ट्यूटोरियल और निजी व्यापार मंच पर पूर्ण पहुंच प्राप्त होगी। अगर, इस समय के बाद, आप इसे पसंद नहीं करते, तो आप बस किसी भी समय साइन अप करने का निर्णय नहीं ले सकते। इसके फायदे के बारे में विदेशी मुद्रा दिशानिर्देश प्रो (टिनेरल्स्स्कोस 9उर) की समीक्षा इस कार्यक्रम के साथ विदेशी मुद्रा और मांग के बारे में वीडियो तक पहुंचा जा सकता है। इस मामले की संख्या के बारे में कुल वीडियो 90. अन्य निर्देशों के साथ पीडीएफ़ की लाइब्रेरी का उपयोग किया जा सकता है। यह मेटा ट्रेडर्स को ऐड डाउनलोड करने के लिए उपयोगकर्ता विकल्प देता है। मुद्रा व्यापार घटनाओं और समाचारों के बारे में अपडेट प्रदान किए जाते हैं। कुल व्यापार प्रणाली मानक पद्धति को सिखाती है जो सफल व्यापार के लिए अभ्यास की जा सकती है। यदि आवश्यक हो तो पेशेवर ट्रेडिंग पेशेवर से सहायता प्राप्त की जा सकती है यह दलाल छूट के बारे में जानकारी भी प्रदान करता है और कुछ वस्तुओं पर छूट प्रदान करता है। यह व्यापार पेशेवरों और मंचों तक पहुंच भी देता है। इन लाभों के साथ शुरुआत करने वाले विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए आवश्यक सभी ज्ञान और उपकरण हासिल कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा सलाहकार प्रो समीक्षा से पता चलता है कि कार्यक्रम के साथ शुरू करने के लिए एक महान उपकरण है। इंटरनेट पर जानकारी की उचित संरचना नहीं है ताकि उपयोगकर्ता भ्रमित हो सके। तो कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए एक उचित दिशा दे देंगे उत्कृष्टता। उत्पाद के बारे में रोमांचक चीज यह है कि यह बहुत कम खर्चीला है और किसी भी समय उत्पाद की सदस्यता को रोक दिया जा सकता है। यहां तक ​​कि जब बाजार में अस्थिर होता है तो व्यापार विफलता के जोखिम के बिना व्यापार के लिए लागू किया जा सकता है। यह सुरक्षित हैं और उपयोगकर्ता को अधिक मुनाफा बनाने में मदद करता है। यह कैसे काम करता है अनुलग्नक 1781966 जब आप सदस्यों क्षेत्र के अंदर पहुंच जाते हैं तो आपको बहुत अच्छी चीजों तक पहुंच प्राप्त होगी। इस बाजार से मुनाफे को खींचने वाले सूत्र के प्रवेश प्राप्त करने का अवसर प्राप्त करें आप विदेशी मुद्रा व्यापार में एक शानदार सफलता हासिल करने में किस ट्रेडिंग सिस्टम, उपकरण और विधियों की सहायता करेंगे विदेशी मुद्रा सलाहकार प्रो समीक्षा कदम वीडियो प्रशिक्षण गाइड द्वारा कदम की प्रशंसा करता है यह कार्यक्रम वहां बंद नहीं करता है आप एक व्यापारी के रूप में उन्नत शिक्षा प्राप्त करना जारी रखेंगे। इस कार्यक्रम का उपयोग करके आप वास्तव में सामग्री प्रस्तुत करने के लिए सिर्फ एक पहुंच प्राप्त नहीं कर रहे हैं बल्कि भविष्य वाले भी हैं। सदस्य क्षेत्र आपको यह भी सिखाता है कि एक व्यापारी के रूप में चार्ट आपके लिए कैसे काम करेगा, यह जानने के द्वारा अनुभव कैसे प्राप्त करें। आप अन्य विदेशी मुद्रा सलाहकार प्रो सदस्यों के समुदाय में भी शामिल होंगे जो आपके साथ व्यापार और अन्य उपयोगी जानकारी को स्वैप करेगा। विदेशी मुद्रा दिशानिर्देशों की समीक्षा भी यह साझा करती है कि यह समुदाय आपको कितना समर्थन प्रदान करेगा जैसा कि वे कर सकते हैं। आप एसटीटी सिस्टम को क्या कहते हैं इसके बारे में आप सीखेंगे प्रवर्तक व्यापारिक मार्क का उपयोग करने के बारे में सीखने के लिए आपको सिर्फ 2 घंटे खर्च करने की ज़रूरत है, जो सलाहकारों में से एक है, जिसे वह एम 1 एएमपी एम 2 कहते हैं। पूर्व दिन के कारोबार के लिए है, जबकि बाद में वह प्रणाली है जिसे आप दीर्घकालिक व्यापार के लिए उपयोग कर सकते हैं। जूली हाक निजी फॉरेक्स मार्टोर प्रो रिव्यू (टिन्यूरल्ब्सको 9आउर) मेरे फॉरेक्स मार्टोर प्रो रिव्यू के लिए वेबसाइट के सदस्यों के केवल क्षेत्र में एक बैकस्टेज पास दिया गया है, मैंने ख़ुशी से इसके कई प्रसादों की जांच की और उनको प्रभावित किया। विदेशी मुद्रा व्यापार में दिलचस्पी रखने वाले लगभग सभी लोगों के लिए, नौसिखियों के व्यापारियों के लिए पर्याप्त मात्रा में शैक्षिक सामग्रियों के साथ-साथ उन्नत विदेशी मुद्रा टिप्पणी भी है, जो कि अधिक उन्नत व्यापारियों के साथ कनेक्ट होने और अन्य अनुभवी व्यापारिक पेशेवरों से सीखने की सराहना करेंगे। साइट के बारे में मुझे क्या पसंद आया, जो वर्तमान में व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार से व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापार में परिवर्तित हो रहा है, यह है कि साइटों की सामग्री का उद्देश्य व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापारी के अपने खाते का प्रबंधन करने के उद्देश्य से है। सदस्यों को न केवल सलाह लेने से सलाह मिलती है कि वे अपने व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापारिक व्यवसाय को सफलतापूर्वक कैसे चलाएं, लेकिन कई उपयोगी ऑफ-द-शेल्फ ट्रेड प्लान और दिलचस्प निर्देशात्मक वीडियो शामिल हैं जो वास्तव में आपको सही पर शुरू करने में मदद कर सकते हैं। पैर अपने खुद के खाते में व्यापार। मुझे यह भी बेहद मूल्यवान लगता है कि फॉरेक्सएमएन्टोरप्रो (टिर्युरलस्क्को 9आउर) के सदस्यों को आकाओं के लिए सीधे ई-मेल पहुंच और हाल ही में जोड़े गए केवल फॉरेक्स फॉरेक्स जो उन्हें विशिष्ट प्रश्नों के साथ इन मुखर और अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के दिमाग को लेने की अनुमति देता है। कुल मिलाकर, यह 5 रेटेड फॉरेन मैटर प्रो समीक्षा का निष्कर्ष यह है कि यह शानदार सेवा है, और अविश्वसनीय रूप से कम कीमत के लिए (मुझे किसी अन्य विदेशी मुद्रा संरक्षक कार्यक्रम का पता नहीं है जो संभावित ग्राहकों को 1 के लिए पूरा प्रवेश करने की अनुमति देता है सिर्फ 49.95 के शुल्क) यदि आप केवल 1 के लिए पहले दिन के विशेष ऑफ़र का लाभ लेना चाहते हैं, तो यहां क्लिक करें (टिन्यूरल्स्क्स्को 9 9) Forex Mentor Pro - 35 समीक्षा मैं कई विदेशी मुद्रा सलाह और पाठ्यक्रम (यहां तक ​​कि ऑफ़लाइन सेमिनारों) की कोशिश कर रहा हूं और मैं हर समय चाहता था - विदेशी मुद्रा व्यापारी हो। मेरे पास कई सफल दिन थे लेकिन कुल मिलाकर मैं 0 पर था या यहां तक ​​कि मेरा खाता शेष नकारात्मक था। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि विदेशी मुद्रा संरक्षक समर्थक ने मुझे समृद्ध या ऐसा कुछ बनाया है, लेकिन मेरी समीक्षा में ईमानदार होने के लिए मुझे यह कहना है कि पिछले महीने विदेशी मुद्रा सलाहकार समर्थक पाठ्यक्रमों के बाद मैं 500 डॉलर कमा सकता था (शायद यह भाग्य था, लेकिन क्योंकि इस ऑनलाइन संगोष्ठी में मैंने मेरी व्यापारिक रणनीति बदल दी और संपादित की, इसलिए यही कारण था)। यह मेरे जैसे छोटे व्यापारी के लिए छोटा कदम है, लेकिन मुझे आशा है कि अगले महीनों में मैं और भी अधिक कमा सकूंगी। इसलिए यदि आप निश्चित हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार आपके लिए है, तो आपको इस विदेशी मुद्रा सलाह को देखना चाहिए, क्योंकि इन समय में विश्वसनीय खोजना कठिन है। पीटर (और मेरे बुरे अंग्रेजी के लिए खेद है, जैसा कि मैं अंग्रेजी बोलने वाले देश से नहीं हूं) क्या आप व्यापार में अनुभव की कमी के कारण होने वाले नुकसान से डरते हैं क्या आप चाहते हैं कि आपको सलाह सेवाओं के लिए फीस का भुगतान करने के लिए सिग्नल से अधिक करना चाहिए, तब आपको पूरी तरह से जांच करनी चाहिए विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो, क्योंकि यह वह हो सकता है जिसे आप खोज रहे थे। मैं उसी के बारे में सोच रहा था और इसलिए मैंने इस टिप्पणी को लिखने का फैसला किया। मैं सिर्फ विकल्प के लिए प्रति माह सौ डॉलर का भुगतान कर रहा था, कुछ नई रणनीतियों को जानने और किसी के संकेतों का पालन करने के लिए। हाँ, मैं और अधिक लाभान्वित था, की तुलना में मैं बिना इन मदद करता है, लेकिन वैसे भी, यह कुछ खास नहीं था, जैसा मैंने सोचा था कि यह होगा। सेवाओं की लागत समान थी। वास्तव में मूल्य के मुकाबले आपको क्या मिलता है लेकिन जब मैंने सबसे पहले फॉरेक्स मॉन्टर प्रो की जांच की मैंने आशा व्यक्त की, यह एक ऐसा हो सकता है कि एक बहुत ही सफल व्यापार और वास्तव में सफल व्यापार के बीच अंतर हो सकता है। और यह बिल्कुल ही नहीं था कि मैं पहले की कीमत के आधे हिस्से के लिए ही भुगतान कर रहा था, लेकिन मैं भी एक बड़ा समुदाय का हिस्सा हूं, जो अपने विचारों, विचारों और रणनीतियों को आपस में बांट रहा है। मैं अब अच्छा कर रहा हूं और कोई ऐसा नहीं है जो विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो टीम की तुलना में मेरे गहरे धन्यवाद का हकदार होगा। ये सेवाएं अविश्वसनीय हैं कुछ ही दिनों में, मैं उन मूलभूत चीजों को जानने में सक्षम था जिन्हें आपको एक अच्छा व्यापारी बनने की आवश्यकता हो सकती है। और सामग्री 8230 I can8217t उन भयानक कई ऑनलाइन कंपनियों की तुलना में अलग ढंग से व्याख्या करता है, जो सलाह दे रहे हैं, वे विदेशी मुद्रा व्यापार की तुलना में अधिक मार्केटिंग व्यापार कर रहे हैं लेकिन पहली बार I8217ve से अपनी वेबसाइट को देखा, मुझे यकीन था, यह इस मामले isn8217t है। उनका ध्यान व्यापारिक मुद्राओं से पैसा बनाने पर है। और वह यही है कि वे आपको पेशकश कर रहे हैं बस कुछ रुपये एक महीने 8211 के लिए लागत भी वहाँ क्या आप 8211 प्राप्त करने के लिए उल्लेख के लायक नहीं हैं आप कई ट्यूटोरियल वीडियो और व्यापार के बारे में informations से भरा ई-किताबों तक पहुँचने के लिए। और अगर आपको अभी भी कुछ चाहिए, तो एक संपूर्ण समुदाय है जिसमें आपकी सहायता करने में कोई समस्या नहीं है दोस्तों, पहले महीने में, मैं लगभग 350 pips अर्जित करने में सक्षम था। और मैं एक अंशकालिक नौकरी के रूप में ऐसा कर रहा था और मैं पूरी तरह से शुरुआत कर रहा था, अब मैं इस समुदाय का हिस्सा बनने की संभावना के लिए बहुत आभारी हूं। शुक्रिया क्या आप एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनना चाहते हैं बहुत सारे लोग किसी तरह के व्यापार में घुसपैठ करना चाहते हैं, जैसे स्टॉक एक्सचेंज, मुद्रा व्यापार और अधिक वे सोचते हैं, कि एक अच्छा निवेश के साथ, यह एक अच्छी तरह से पैसा की तरह कुछ है। आप जानते हैं, यह हो सकता है, लेकिन बिना किसी गंभीर कौशल और सूचनाओं के जो आपको दिया गया था, बिना सीखने के बिना नरक के राजमार्ग की तरह कुछ हफ्तों में आप अपने सारे पैसे खो सकते हैं, सिर्फ लापरवाह व्यापार कर रहे हैं। दूसरी ओर, आप कुछ महीनों के भीतर एक भाग्य कमा सकते हैं। लेकिन इसके लिए, आपको एक गुरु की ज़रूरत है, या कम से कम सिग्नल कहने के साथ कुछ मदद आदि। मैं आपको प्रोत्साहित नहीं करना चाहता, लेकिन उसी तरह कि कोई भी एक डॉक्टर नहीं पैदा हुआ था, कोई भी सफल मुद्रा व्यापारी के रूप में नहीं पैदा हुआ था। इससे पहले कि आप व्यापार कर अमीर होने के लिए तैयार हो जाएं, आपको कड़ी मेहनत की ज़रुरत है लेकिन कई महीनों तक संघर्ष करने और कुछ हफ्तों तक आसान तरीके से सीखने में अंतर है। इसके अलावा, किसी के संकेतों का पालन करके एक दिन में पैसे के बड़े ढेर और कुछ रुपये कमाने के बीच अंतर है। फर्क मेकर निश्चित रूप से फॉरेन मैटर प्रो द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं की तरह कुछ है आप केवल एक साइट से सभी शिक्षा सामग्री को आकर्षित कर सकते हैं और असली व्यापारियों द्वारा प्रदान की गई सहायता से पता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। यही वजह है कि मैं इसे तीन साल तक का हिस्सा हूं और मैं वहां क्या कर रहा हूं उससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। हैलो, मैं प्रशंसा करने के लिए लिख रहा हूँ विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो न केवल वे खुद को सेवाएं देते हैं, बल्कि समुदाय भी, जो कि चीज है, जो इंटरनेट पर सबसे बड़ी सलाह उपकरण में से एक में फॉरेक्स मार्टर्स प्रो बनाता है Ive अब दो साल के लिए इसका एक हिस्सा रहा है, और Ive विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ अपने काम के दौरान दयालु और गर्म व्यवहार कभी नहीं देखा। फ़ॉरेक्स मॉन्टर प्रो के लोग असली पेशेवर हैं, जो जानते हैं कि आपको लगभग सभी चीजों के साथ क्या करना है। इसलिए मैं समझ नहीं पा रहा हूं, कुछ शुरुआती कुछ मदद के बिना व्यापार शुरू करने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। न केवल रणनीतियों, आपको सिर्फ आविष्कार करने के लिए वर्षों की ज़रूरत होगी और मैं उनकी वास्तविक समझ के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। और फिर भी, आप अभी भी कुछ गंभीर लाभ अर्जित करने के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं। लेकिन ये लोग हमें पूर्ण मार्गदर्शन और सलाह देने के साथ तीन रणनीतियों की व्यवस्था देते हैं। यहां तक ​​कि कदम वीडियो द्वारा कदम केवल देखकर ट्रेनिंग की संभावना है। और अगर आप कुछ भी नहीं समझते हैं, तो आप दिन में चौबीस घंटे सहायता कर्मचारी से पूछ सकते हैं। यहां तक ​​कि जब आपके प्रश्न वाकई गूंगा होते हैं, तब भी आप को विनम्रता के साथ उचित उत्तर मिलेगा। और दूसरी बात, यह निश्चित रूप से उल्लेखनीय है कि सदस्य केवल फोरम है। आप वहां और हाल ही में बहुत प्रेरणा पा सकते हैं, जब आप अपने आप को एक सफल व्यापारी के रूप में मानेंगे, तो आप दूसरों को अपनी रणनीतियों के बारे में बता सकते हैं और उन्हें उन्नयन करने में आपकी मदद कर सकते हैं। आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं, कि आप अपनी उपलब्धियों के बारे में पोस्ट करके दूसरों की मदद कर रहे हैं। और यह भावना लगभग उतनी ही बढ़िया है, क्योंकि बहुत सारा पैसा कमा रहा है संभावना के लिए धन्यवाद मार्क, मैं आपको अपना ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं, जो मैं आपको दे सकता हूं। आप इंसान हैं जब से मैंने अपने तरीकों का इस्तेमाल करना शुरु किया, मेरा सबसे बड़ा नुकसान दूर हो गया और मेरे ट्रेडों को और अधिक कुशल होने लगा। अब मैं केवल कम जोखिम वाले ट्रेडों का चयन कर सकता हूं और मैं अभी भी एक सप्ताह में 350 से अधिक पिप्स के लाभ में रह सकता हूं। और यह सिर्फ एक व्यक्ति की वजह से है, जिन्होंने अन्य लोगों के लिए जीवन बदलना तय किया। मैं इसके द्वारा बिल्कुल आश्चर्यचकित हूं। आप मेरे जीवन संरक्षक की तरह हैं मुझे उम्मीद है, जब मुझे अधिक अनुभव मिलेगा, तो मैं आपकी टीम में शामिल हो सकता था। दोस्तों। आपको सिर्फ यह कोशिश करना है। मैं इन सेवाओं के लिए दस गुना अधिक भुगतान करूंगा। मंच पर देखें Ive हमेशा एक स्वतंत्र व्यापारी के रूप में अपने आप को कल्पना की, सफल होने के लिए किसी भी सलाह की आवश्यकता नहीं है। लेकिन इससे पहले कि मैंने एक मित्र से बात की जो क्षण में चार वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा था और जो मेरे मुकाबले अधिक लाभदायक रहा है मैंने सोचा, कि वह मेरे मुकाबले सिर्फ एक बेहतर या एक भाग्यशाली व्यापारी है लेकिन उसने मुझे बताया, कि कोई भी सभी रुझानों को देखने में सक्षम नहीं है और जो एक बार में व्यापार की सभी रणनीतियों का उपयोग करने में सक्षम है। हालांकि, अभी भी ऐसा करने की संभावना है मुद्दा सलाह की पूरी सेवाओं का उपयोग करना है। ऐसे कई लोग हैं जो सिर्फ आपकी सहायता करना चाहते हैं और आप किसका अनुसरण कर सकते हैं। और बाद में, निम्नलिखित की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आप अपने तरीकों के बारे में सीख सकते हैं और स्वयं का उपयोग कर सकते हैं। और किस धन के लिए आप के लिए फीस का भुगतान करना पड़ता है वह धन के साथ अतुलनीय है कि विदेशी मुद्रा दिशानिर्देश प्रो आपकी मदद कर सकता है। अब, भले ही आईएम अपने द्वारा अपने अधिकांश व्यापार कर रहे हैं, मैं अभी भी अक्सर मंच की जांच करता हूं और साप्ताहिक सुझाव भी दिए गए हैं। यह शायद सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण है जो आप इंटरनेट पर पा सकते हैं। जो भी कम से कम प्रतियोगी खेल खेला है, वह सहमत होगा कि एक अच्छा कोच होने के लिए वास्तव में उपयोगी हो सकता है यह अच्छी रणनीति शक्ति, कौशल या जो कुछ भी में लाभ को घटाया जा सकता है और यह वही है जो विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो के बारे में है यह आपका कोच है, आपका संरक्षक, शायद आपके अभिभावक देवदूत भी। मैं यह नहीं कह रहा हूं, कि इंटरनेट पर किसी अन्य सलाह सेवा की सुविधा नहीं है लेकिन कुछ भी आपको फॉरेन मैटर प्रो के रूप में एक ही जानकारी प्रदान नहीं करता है कई ई-पुस्तकों में विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ कई सालों का अनुभव होता है, लेकिन वे उन लोगों द्वारा लिखे जाते हैं जो अनुभवी होते हैं और शब्दावली का उपयोग कर रहे हैं, ऐसा नहीं कि हर कोई समस्याओं के बिना समझ सकता है। दूसरी ओर, विदेशी मुद्रा दिशानिर्देश प्रो आपको ये पूरी तरह से टिप्पणी किए गए वीडियो की पेशकश करता है, जिन्हें संभवतः जितनी आसानी से समझने के लिए कदम से कदम उठाया जाता है। और अगर आप अभी भी किसी चीज़ के बारे में निश्चित नहीं होंगे, तो आपको केवल किसी सहायता टीम से व्यक्तिगत संदेश लिखना होगा और वह आपकी सहायता करने में प्रसन्न होगा। यही कारण है कि ये सेवाएं मेरे लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के कोच कार्टर की तरह कुछ हैं बस विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रो के लिए धन्यवाद, मैं हर महीने कम से कम मेरे पिछले मुनाफे को दोगुना करने में सक्षम था। और यहां तक ​​कि अमीर समय भी हैं। मेरा सबसे समृद्ध माह जून 2015 था जब मैं सिर्फ एक महीने में 985 पिप्स बनाने में सक्षम था और ये केवल इन सेवाओं का पालन करके था और साइट के शैक्षणिक मूल्य के लिए धन्यवाद, मैं वास्तव में मुद्राओं के बारे में हर जानकारी के लिए उत्सुक हूं मैं वहां मिलूंगा निश्चित रूप से सबसे अच्छे लोग आपको मिल सकते हैं, सुझाया गया हे, शायद आप शायद एक ऐसे आदमी से मिले, जो मेरे जैसे व्यापार के साथ ही अशुभ है। Ive चार साल के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार चल रहा है Ive शुरुआत में, मैं बहुत अच्छी तरह से कर रहा था, लेकिन फिर मैंने भाग्य की वजह से ख़ुशी से व्यापार करना शुरू कर दिया, मुझे उम्मीद थी कि मैं उससे मिलना चाहता हूं। वैसे भी, मैं गलत था फिर, मैंने सोचा, कि सब कुछ मेरे लिए वास्तव में आसान होगा और यह नहीं था। Ive से पहले और भी कुछ और कमाते सभी पैसे खो दिया है Ive ये बार, मेरा परिवार वास्तव में मेरे बारे में डर गया था मैं बहुत बार दबाव में पड़ रहा था और मैं व्यापार छोड़ने के लिए करीब एक इंच था और एक सामान्य और एक बहुत ही अच्छी तरह से भुगतान की नौकरी पाने के लिए नहीं था। लेकिन मेरे दोस्त ने मुझे बताया, वह इंटरनेट खोज रहा था और उसने कुछ सलाह कार्यक्रमों को ढूंढ लिया। Ive इसे कम से कम एक चेक देने का फैसला किया। मुझे दिलचस्प सलाह सेवाओं की बहुत सारी मिली, लेकिन विदेशी मुद्रा प्रबंध प्रो मेरे लिए सबसे अच्छा विकल्प के रूप में देखा गया और मैं अविश्वसनीय रूप से खुश हूं कि मैंने इस सटीक कार्यक्रम को चुना। न केवल मुझे सबसे अच्छी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों मिलती है, लेकिन इम भी कुछ समय में पेशेवरों द्वारा सहायता प्राप्त करने में सक्षम है। और जब मेरी सहभागिता हो रही है, तब मैंने एक एकल व्यवहार के एक मामले से मुलाकात की। Ive 300 से अधिक pips का लाभ प्राप्त करने में सक्षम है अविश्वसनीय मैं बिल्कुल इन सलाह सेवाओं की सिफारिश कर रहा हूँ

No comments:

Post a Comment