Wednesday 7 March 2018

विदेशी मुद्रा - heiken - अशी - समतल - tradestation


देखें हमारे बहुत ही क्रिस मूडी बताते हैं कि संकेतक कैसे काम करता है: हेइकिन-एशी क्या हैइकिन-अही एक विशिष्ट प्रकार का कैंडलस्टिक है। यह विशेष रूप से किस तरह से बार की गणना की जाती है। इस अविश्वसनीय चार्टिंग पद्धति के पीछे का विचार प्रवृत्ति, रुझान और एक बार फिर से रुझान है। हेइकिन अही को बाजार की दिशा में बेहतर महसूस करने और प्रवृत्ति के दिशा-निर्देशों और परिवर्तनों की पहचान करने के लिए व्यापारी को अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एएपीएल 30 मिन चार्ट: कम से कम चार्ट पर डीएपी हेइकिन अह्शी मोमबत्तियों के दिशा और एएपीएल शेयर की दिशा और प्रवृत्ति को नियमित कैंडलस्टिक बार वाले युक्त ऊपरी चार्ट के संबंध में बताएं। हेइकिन-अही उन्नत क्या है हमारे व्यापारियों ने दिशा-निर्देश और हमारे मानक हेइकिन आसी के उपयोग की आसानी से प्यार किया, लेकिन नफरत है कि यह बार संरचना को प्रभावित करती है इस प्रकार, हमने सभी अच्छे रखे हैं और सभी बुरे से छुटकारा पा लिया है। हेइकिन अही उन्नत में एक स्विच होता है ताकि आप मानक या उन्नत संस्करण का उपयोग कर सकें। उन्नत करने के लिए सेट करते समय, बारें का आकार Heikin Ashi रुझानों के अनुसार रंगीन हो जाता है, लेकिन बार संरचना प्रभावित नहीं होगी। इसलिए, आप एक ही समय में वास्तविक मूल्य आंदोलन और हेइकिन रुझान देख सकते हैं। एएपीएल 30 न्यूनतम चार्ट: शीर्ष पर हमारे पास हमारे डीआईजी हैइकिन ऐशी उन्नत सूचक को नियमित मोड में सेट किया गया है, और नीचे यह उन्नत मोड पर सेट है। निचले भाग में, आपकी वास्तविक बार संरचना को बनाए रखा जाता है लेकिन रंग और प्रवृत्ति अभी भी मानक हैइकिन आसि पर आधारित हैं और इसलिए स्पष्ट और पढ़ने में आसान है। मानक या उन्नत संस्करण का उपयोग करने पर पूर्ण नियंत्रण। प्रयोग करने में आसान। विभिन्न चार्ट के साथ संगत। किसी भी समय फ्रेम पर महान काम करता है नि: शुल्क डाउनलोड के लिए डीआईजी हेइकिन अहीही डाउनलोड करें हमारे ग्राहक कहते हैं: मैं आपके काम में रखे समर्पण की सराहना करता हूं (सप्ताहांत के घंटों के दौरान)। यह आपके लिए फिर से लोगों के साथ व्यापार करना एक वास्तविक आनंद था। मुझे पता है कि मुझे अपने भविष्य के विशिष्ट प्रोग्रामिंग अनुरोधों के लिए कहां जाना है। रॉबर्ट एस ओरांजेस्टाड, अरुबा इम आपके संकेतकों से बहुत संतुष्ट हैं और मेरे एक दिन के कारोबार में पैसे वापस कर दिए हैं और बाकी का आश्वासन दिया है कि जब मैं नए संकेतकों की तलाश में हूं, तो मैं आपको सबसे पहले कॉल करूंगा। बर्नार्ड जी Concord, एनएच हाय दोस्तों, मैं अपने ईमेल के द्वारा और अधिक प्रोत्साहित नहीं किया जा सके स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद और मैं पूरी तरह से सबकुछ सराहना करता हूं उत्पाद को देखने के लिए आगे देख रहे हैं डेव एस। सारासोटा, FL मैं अपने कस्टम सूचक पर अपने काम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूँ। यह देखना एक दुःस्वप्न था कि 50 एटीएफ को देखने के लिए कि किसने सतर्क किया था मैंने आपके द्वारा पहले दिन पर 10x का भुगतान किया है। मैं अब काम कर सकता हूं और बस बीप के लिए इंतजार करना और फिर कुछ प्रकार की कार्रवाई महान काम मैं जल्द ही तुम्हारे लिए और काम के साथ वापस आ जाऊंगा। डेनिस एफ। लॉस एंजिल्स, सीए बहुत अच्छा काम है, मुझे लगता है कि तुच्छ को शामिल पसंद आया। एक महान विचार है, मैं वास्तव में अतिरिक्त दृश्य एड्स की तरह है और रंगों का चयन करना इसे क्रेग वी पिट्सबर्ग, पीए से बाहर खड़ा कर देता है, मुझे सिर्फ संकेतक मिलते हैं और वे शानदार होते हैं मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपको बता नहीं सकता मुझे लगता है कि मैं पहले से ही जीवन के लिए एक ग्राहक हूं और मुझे विश्वास है कि अधिक काम है, मैं आपको भविष्य में लोगों को करना चाहता हूं। मैं सचमुच आशा करता हूं कि आप लोगों को आपके व्यवसाय की सफलता मिल रही है। माइक आर। यूके मैं आपको दोनों प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं कि प्रो-ट्रेडिंग संकेतकों को मेरे सूचक को पूरा करने और क्रिसमस से पहले अध्ययन करने में डाल दिया है। मुझे कहना होगा कि मैं आपको 18 साल के व्यापार में सबसे अच्छा करार दिया है। मार्क सी न्यू साउथ वेल्स, आस्ट्रेलिया हाइकिन-अही कैंडलस्टिक के साथ सशक्त रुझानों में रहें- हेइकिन-एशी का उद्देश्य - नई विजन के साथ छेड़छाड़ आप बस देखकर बहुत कुछ देख सकते हैं। rdquo Candlesticks एक महान उपकरण है जो आपको वास्तविक समय में भावना देखने में मदद करता है। हालांकि, कैंडलस्टिक आपको दिखा रहा है की तुलना में गहरा कुछ है। यह आपकी गहराई है कि आपकी स्थिति के खिलाफ उत्क्रमण के शिखर पर होने का डर है। इसलिए, मोमबत्तियों का झूठा संकेत महंगा हो सकता है, जहां हेइकिन-अशी ने आपको व्यापार में रखा होगा क्योंकि इस आलेख की व्याख्या होगी। हेइकिन-अही एक मुफ़्त सूचक है, जो बढ़ने की औसत की तरह जोड़ा जा सकता है। आपके चार्ट पर विदेशी मुद्रा जानें: हेइकिन-एशी (दाएं) चिकना आउट रुझान चार्ट टायलर येल, सीएमटी द्वारा निर्मित एक अच्छी बात के साथ क्यों मैसें इस सवाल का संक्षिप्त उत्तर यह है कि मोमबत्ती की कीमत की कार्रवाई के लिए मोमबत्ती के साथ बहुत कुछ शोर है जो कुछ मोमबत्ती बना सकता है संकेतों को गुमराह करना जब आप सिग्नल से ज्यादा शोर करते हैं, तो वे गुमराह कर रहे हैं। भले ही कैंडलस्टिक्स आपकी मदद कर सके, एयूपी को उच्च-प्रायिकता प्रविष्टियों की पुष्टि करने में मदद मिल सकती है, जब अन्य औजारों या तकनीकों के द्वारा उल्लिखित दिखाया जाता है, व्यापारियों को संभावित झूठे सिग्नल से अवगत होना चाहिए। टायलर येल द्वारा बनाए गए चार्ट, सीएमटी हेइकिन-अही भी विज़ुअलाइज्ड ट्रेडिंग की प्रक्रिया को सरल करते हैं। यदि आपका उपहार कैंडलस्टिक्स से परिचित है, तो आपको पता चल जाएगा कि सौ सौ से अधिक प्रलेखित कैंडलस्टिक पैटर्न हैं। इसका मतलब यह है कि न केवल सभी कैंडलस्टिक पैटर्न सीखना मुश्किल है, लेकिन जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, वहाँ हमेशा विश्वसनीय नहीं होते हैं। ऊपर दिए गए हाइलाइट किए गए बक्से उत्परिवर्तनीय संकेतों को उजागर करना है, जिसे शूटिंग सितारे कहते हैं, जो कि सही बाजार की बारी में नहीं थे और शोर बनाकर एक सच्चा संकेत हो सकता है। निचला रेखा: कैंडलस्टिक ट्रेडिंग हमेशा साफ संकेत प्रदान करती है और एक मजबूत प्रवृत्ति में शोर का उत्पादन कर सकती है। Heikin-Ashi प्रवृत्तियों को आसान बना सकते हैं और आपको बड़ा, मूल्य एक्शन तस्वीर देखते हैं। हेइकिन-ऐशी हेइकिन-अज़ी का उद्देश्य दृश्यमान संतुलित मोमबत्ती है ताकि आप समग्र प्रवृत्ति के लिए वर्तमान कदम की कीमत को फ़िल्टर कर सकें। हेइकिन-एशी को कभी-कभी मोमबत्ती पैटर्न बदलने या पुष्टि करने के लिए औसत मोमबत्ती के रूप में जाना जाता है जैसा कि आप गणना से देख सकते हैं, हीकिन-एही ने कुल मोमबत्ती की औसत से समग्र प्रवृत्ति जारी रखने और वर्तमान मोमबत्ती के लिए पूर्वाग्रह का निर्माण किया है। विदेशी मुद्रा जानें: हिइकिन-एशी फॉर्मूला ओपन ओपन (पिछला बार) बंद करें (पिछला बार) 2 उच्च मैक्स (उच्च, ओपन, क्लोज़) कम मिन (लो, ओपन, क्लोज़) गणनाओं को देख कर, yoursquoll देख सकते हैं कि हेइकिन - एसी एक तकनीक है जो एक मोमबत्ती की औसत कीमत को देखती है और इसका इस्तेमाल करता है कि अगले मोमबत्तियां खोलें। चूंकि वर्तमान मोमबत्ती की पूंछ के पहले कैंडरक्वास औसत के आधार पर प्लॉट किया जाता है, yoursquoll उसी रंग के मोमबत्ती निकायों के अनुक्रम को नोटिस करता है ताकि आप मजबूत प्रवृत्तियों को दिखाए जाने वाले प्रवृत्ति की दिशा में लंबे समय तक शरीर एम्प मोमबत्ती के साथ एक साफ रुझान दिखा सकें। विदेशी मुद्रा जानें: कुछ रेड हेइकिन-एही मोमबत्तियां एक मजबूत रुझान चार्ट दिखाता है टायलर येल द्वारा बनाई गई, सीएमटी ट्रेडिंग में नई दृष्टि के साथ हीइकिन-एही पारंपरिक कैंडलस्टिक पैटर्नों के लिए नज़र नहीं लेते हैं। बल्कि, हेइकिन-अही का प्रयोग करते समय, हमेशा एक पिछला स्टॉप के साथ जोखिम का प्रबंधन करते हुए रहने के लिए एक मजबूत प्रवृत्ति की तलाश में। जब निकायों कमजोर हो जाते हैं या रंग बदलने लगते हैं, तो एक उत्क्रमण और या सुधार ठीक-ठाक है, व्यापार से अलग होने के लिए इटर्सक्वाज़ का समय जैसा कि आप पहले की प्रवृत्ति के संबंध में भविष्य में तेजी से अनिश्चित हैं। सबसे मजबूत रुझान एक मुंडा हेइकिन-अही मोमबत्ती के साथ प्रदर्शित होते हैं यदि आप हाइकिन-आसि के साथ एक अपट्रेंड कारोबार कर रहे हैं तो आपके चार्ट पर आवेदन किया गया है, और वर्तमान मोमबत्ती को नकारात्मक पक्ष का कोई मोमबत्ती नहीं दिखाया गया है, यह प्रवृत्ति बहुत मजबूत है और जब तक कोई लाल मोमबत्ती दिखाई नहीं देता जब तक मेरी पसंद नहीं होती है या एक नीचे कैंडलविक रूपों व्यापार प्रबंधन का यह रूप एक सक्रिय और बुद्धिमान अनुगामी स्टॉप प्रदान करता है ताकि आपका केवल एक संभावित समेकन से बाहर निकल सके जो समय को चबा सकता है या फिर उत्परिवर्तण हाथ में है विदेशी मुद्रा जानें: ट्रेलिंग स्टॉप उदाहरण चार्ट टायलर येल द्वारा निर्मित, CMT Heikin-Ashi आपको अपनी आंखों को मजबूत प्रवृत्तियों में रहने के लिए अनुमति देता है जो कि कमजोर या झूठे रिवर्सल संकेतों को बंद कर सकते हैं। यह चाल पहले मोमबत्ती के औसत पर आधारित है, ताकि मौजूदा मोमबत्ती के समय के माध्यम से विरोध किया जा सकता है। यदि आपको परेशानियों को एक प्रवृत्ति से बाहर कूदने से पहले अच्छी तरह से itrsquos किया है, Heikin-Ashi आपके लिए एक उपयोगी संकेतक हो सकता है। --- टायलर येल द्वारा लिखित, ट्रेडिंग प्रशिक्षक Tylerrsquos ई-मेल वितरण सूची में जोड़ा जाए, कृपया यहां क्लिक करें टायलर ट्विटर पर उपलब्ध है ForexYell

No comments:

Post a Comment