Tuesday 6 March 2018

Jigsaw - व्यापार - विदेशी मुद्रा


आरा ट्रेडिंग आरा ट्रेडिंग टेप रीडिंग ऑर्डर फ्लो विश्लेषण के साथ अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए व्यापारियों के लिए आला सॉफ़्टवेयर उत्पादों का एक अनूठा सेट प्रदान करता है। खुद टेप पढ़ना कुल फोकस और कुछ बहुत विशिष्ट मेमोरी कौशल की आवश्यकता होती है जो हर व्यापारी के पास नहीं होती है। एक व्यापारी के पास बहने वाली जानकारी की व्याख्या करने के लिए कौशल हो सकते हैं, लेकिन पहली जगह में जानकारी को अवशोषित करने के लिए आवश्यक मानसिक क्षमता की कमी नहीं है। टेप पढ़ने के लिए सक्षम होने के रास्ते में कुछ बाधाओं को दूर करने के लिए आरेखण टेप पढ़ने वाले उत्पादों में एक पुनर्रचित टेप और सारांश टेप शामिल होता है। कोई संकेतक या सिस्टम नहीं हैं, सिर्फ दो सरल टूल हैं जो आपको ब्याज, गति, नियंत्रण और परिणाम को देखने के लिए सक्षम बनाता है जो कि ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध मानक टाइम amp बिक्री के साथ संभव नहीं है। चाहे आप टेप को एक खोपड़ी को परिभाषित करने या स्थिति व्यापार को परिशोधित करने के लिए उपयोग कर रहे हों, आइज़ टूल निश्चित रूप से आपके परिणामों को बेहतर बनाएंगे। मैं ऊपर आठ समीक्षाओं से निराश हूं, जो मैंने सॉफ़्टवेयर के बारे में पढ़ा नहीं, लेकिन ऐसा कोई ऐसा पोस्ट नहीं है, जिसकी इस साइट पर लंबे समय तक पहचानने योग्य इतिहास है। वे या तो आरा के राज्य के दोस्त हैं या वे जीतने के लिए व्यापार पर नया हैं, जिसका मतलब है कि कोई भी साइन अप कर सकता है और अच्छी समीक्षा लिख ​​सकता है। मैंने भी जस्टट्रैडिंग और उनकी पेशकश पर ध्यान दिया है। यह उन लोगों द्वारा अच्छी तरह से पसंद किया गया है जिन्होंने इसे खरीदा है। मैंने एक संदर्भ के रूप में उद्धृत अन्य साइट पर केवल एक भयानक समीक्षा देखा है अधिकांश लोग व्यक्तिगत समर्थन के लिए उन्हें सराहना करते हैं। मैं इस पर विचार कर रहा हूं क्योंकि मुझे समर्थक व्यापारियों द्वारा बताया गया है कि वे लगभग सभी चार्ट्स का उपयोग नहीं करते हैं लेकिन अजीब लेकिन सच्चे हैं। मुझे इस साइट के सदस्यों की कुछ और समीक्षाओं को देखना अच्छा लगेगा, जो थोड़ी देर के आसपास रहे हैं - अभिजात वर्ग के स्तर शायद मेरी आलोचना का उद्देश्य आरा को सिर्फ मेरी ईमानदार अवलोकन के लिए नहीं है यदि उनके सॉफ़्टवेयर ऐसा करता है जो उस कीमत पर किया जाता है जिस पर इसकी पेशकश की जाती है तो यह सुनिश्चित हो जाता है कि हर व्यापारी का होना चाहिए। मुझे खेद है कि उन्हें मुफ्त संस्करण या उचित निशुल्क परीक्षण अवधि नहीं है I वे कहते हैं कि आप कोई सवाल नहीं पूछ सकते हैं, लेकिन यह मुफ़्त मूल्यांकन परीक्षण के समान नहीं है। सदस्य (2 समीक्षा, 78 पद) 1 सदस्यों में से 1 ने यह समीक्षा उपयोगी पाया। पीट्स उपकरण प्राप्त करने के बाद बाजार में अब तक का सबसे अच्छा उपकरण है, और कुछ प्रशिक्षण के बाद मुझे अंत में प्रवाह और क्रम प्रवाह की बहुत अच्छी समझ मिल गई। आखिरकार मैंने सोचा, मेरी समस्या क्या थी मैं चार्ट को देखकर कभी आरामदायक नहीं था अब, मैं पीट्स डोम और टीएस को देखकर व्यापार करता हूं, और कुछ भी नहीं। मैं स्पष्ट रूप से देख सकता हूँ कि नियंत्रण में कौन है, जब नियंत्रण में परिवर्तन होता है और मेरे व्यापार की शैली क्या है मैं अंततः मेरे पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती बनने जा रहा हूँ इन उपकरणों के लिए धन्यवाद अब, मुझे पता है कि इतने सारे व्यापारियों का असफल क्यों है वे गलत चीजों को देख रहे हैं, जब आपके सामने यह सब मौजूद है। मैं एक या दो टंकियों को उच्च या कम कई बार ले जाने में सफल रहा हूं। प्रबंधन पर मुझे अच्छी समझ है ऐसा लगता है, इम छपाई मुक्त पैसे, आसानी से। मैं आत्मविश्वास, धैर्य और अनुशासन के साथ व्यापार करता हूं। यदि आप वास्तव में कोने को बदलना चाहते हैं और एक लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं, तो आपको ऑर्डरफ्लो को समझना होगा। और पीट्स टूल आपके लिए काफी आसान बनायेंगे। नए सदस्य (1 समीक्षा, 0 पद) 5 सदस्यों में से 2 ने यह समीक्षा उपयोगी पाया एक टेप रीडर के लिए आवश्यक अद्भुत उत्पाद और सेवा निम्नलिखित गहराई और बिक्री उपकरण के बारे में एक समीक्षा है जो हाल ही में जोड़ा गया था। यदि आप पहले आरा उपकरण की कोशिश की है, तो मुझे संदेह है कि आप उन गुणवत्ता और कार्यक्षमता को जानते हैं जो उनमें शामिल हैं। दुर्भाग्य से, उन्हें गहराई से बिक्री की गुणवत्ता के माप या किसी प्रकार के संकेत के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, यह अपने स्वयं की एक अन्य लीग में है डीएस काफी पिछली टूल्स को पार करता है, कुछ भी नहीं इसकी कार्यक्षमता और अविश्वसनीय अंतर्ज्ञान के करीब आता है, कुछ केवल एक टेप रीडर की सराहना कर सकता है बेशक, यदि कोई व्यापारी समय और बिक्री और स्तर II का उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं करता है या योजना नहीं करता है, तो वे मदद नहीं करते, लेकिन अगर उनका उपयोग किया जाता है, तो मैं एक ऐसी चीज के बारे में सोच भी नहीं सकता जो गहराई सेल्स के रूप में काफी तेजी से और लगातार अपने व्यापार में सुधार लाए। संदर्भ के लिए एक छोटा सा चार्ट के अलावा, यह और कुछ अन्य आरा उपकरण हैं जो मैं उपयोग करता हूं, किसी और की जरूरत नहीं है बाजार में सबसे अच्छा उपकरण नीचे हाथ। यह मुझे नहीं बताता कि कब खरीदने या बेचने, या सिग्नल देना, यह सिर्फ एक टूल है जो मुझे जानकारी को बहुत बेहतर और पहले बताए। मैं इसे पीट पर ले गया, उसने न केवल मुझे अविश्वसनीय सॉफ़्टवेयर प्रदान किया, बल्कि यह सब के ऊपर सेवा महान थी। वह अपने सभी ग्राहकों से जुड़ता है और वास्तव में मेरे अपने अनुभव और प्रगति के बारे में परवाह करता है। आखिरकार, ये मुझे अगले स्तर तक ले गए, बिलों का भुगतान करने और परिवार को खिलाने के लिए अब मैं दिन का व्यापार नहीं करता, मैं खुशी के लिए दिन के व्यापार के रूप में अब वित्तीय स्वतंत्रता तक पहुंच गया। नए सदस्य (1 समीक्षा, 0 पद) 0 के 2 सदस्यों को यह समीक्षा उपयोगी पाया गया यह उपकरण बहुत उपयोगी हो सकता है यह एक आसान उपकरण नहीं है, लेकिन यह आपको बाजार के बारे में जानकारी देता है जो आपको कोई नहीं देता। तो मेरे लिए एक महान उपकरण है नए सदस्य (1 समीक्षा, 0 पद) 0 1 सदस्यों को यह समीक्षा उपयोगी पाया गया कुल मिलाकर बहुत खुश है यह साझा करने के लिए चाहता है कि मैं सॉफ्टवेयर से बहुत खुश हूं बेशक कुछ चीजें हैं जो मैं यह करना चाहता हूं कि यह कठबोली (या फिर मैं इसे अभी तक समझ नहीं पाया) लेकिन सभी सॉफ्टवेयर रूकी सदस्य (9 समीक्षाएँ, 1 पोस्ट) 1 में से 1 सदस्यों को यह समीक्षा उपयोगी पाया गया। मौके का मौका दस्तक देता है बाजार के अवसरों में अक्सर दस्तक देता है आरा व्यापार अवसर की पहचान करने के लिए काम करता है कई व्यापारियों ने एक प्रणाली का उपयोग किया है और एक सेटअप पर दर्ज किया गया है जो कि सांख्यिकीय लाभ हासिल करने के लिए साबित हुआ है। आरा एक प्रणाली नहीं है बल्कि यह दिखाता है कि क्या बड़े व्यापारियों ने खरीद या बिक्री कर रहे हैं। अगर आपका सिस्टम खरीदारी संकेत प्राप्त करता है, यह जानने के बाद कि बड़े व्यापारियों के द्वारा बिक्री हो रही है, तो बाजार में प्रवेश करने के आपके फैसले में काफी बदलाव आएगा। बाजार के इतिहास में सबसे अच्छी तरह से ज्ञात व्यापारियों टेप पाठकों को बाजार के साथ महान लाभ के साथ जाने की विलक्षण क्षमता का उपयोग कर रहे हैं। बिग व्यापारियों और एक्सचेंजों 1 और 2 के अधिक ट्रेडों और आकार के कम ट्रेडों को दिखाकर टेप को कड़ी मेहनत करने के लिए काम कर रहे हैं। आरा पहेली को वापस अन्य सुविधाओं के बीच में डालता है टेप रीडिंग एक कला है, एक विज्ञान नहीं है और यह आसान नहीं होता है, यह समय और अभ्यास लेता है जब आपका सेटअप एक अवसर का संकेत देता है तो आरा टेप को आसान बनाता है यह मौका ले लो। मेरे पास आरा का उपयोग करने के महीनों हैं पीट डेविस, आरा के पीछे दिमाग की शक्ति मेरा एक दोस्त है हमारी पत्नियों में सामूहीकरण और हमारे बच्चे खेलते हैं लेकिन, हमारा वास्तविक संबंध व्यापार के लिए हमारे जुनून और व्यापारिक विचारों और अनुभवों को साझा करते हैं। मैंने इस कार्यक्रम को बढ़ते उत्साह के साथ देखा है मुझे यह स्वीकार करने में कोई समस्या नहीं है कि पीट एक बेहतर व्यापारी है उनके पास एक गहन विश्लेषणात्मक दिमाग है और उन चीजों के साथ आता है जिन्हें मैं कभी कल्पना नहीं करता था। आरा कार्यक्रम मुझे व्यापार के तनाव को कम करने में मदद कर रहा है और मुझे और अधिक आत्मविश्वास के साथ ट्रेडों में प्रवेश करने की अनुमति देता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, यह मुझे हारे से बाहर रखता है धन्यवाद पीट, आप मेरे लिए बहुत कुछ करते हैं सदस्य (1 समीक्षा, 3 पद) 4 में से 4 सदस्यों ने यह समीक्षा उपयोगी पाया। जोड़ता मूल्य आरा ट्रेडिंग उपकरण निजाट्रेडर 7 के लिए प्लग इन संकेतक हैं। विशेष रूप से 2 उत्पाद हैं - टेप और सार टेप खंगाला। पुनर्निर्मित टेप - यह एक ही क्रम में होने वाले ट्रेडों को इकट्ठा करने के लिए एक एल्गोरिथ्म का उपयोग करता है लेकिन 1 और 2 लॉट के भार और भार में दिखाई देता है यह वास्तव में क्या करता है की वेबसाइट पर एक विवरण है, यह वह उत्पाद नहीं है जिसका मैं सबसे अधिक उपयोग करता हूं सारांश टेप - इस झुकना, आईएमएचओ, एक महान उपकरण है जिसे टेप रीडिंग के बारे में जानना चाहता है। बाजार में कीमतों की हर जोड़ी (बोली और पेशकश) के लिए, यह दर्शाता है कि प्रत्येक कीमत पर कितने अनुबंध का कारोबार हुआ है, वर्तमान में कितने अनुबंधों की बोली लगाई जाती है और शुद्ध बाजार डेल्टा यह समय की तरह बहुत नीचे स्क्रॉल करता है और हर बार जब बाजार ऊपर या नीचे टिक जाता है लाभ क्या है सारांश टेप के बारे में बोलते हुए, यह आपको एक कूच में कच्ची कार्रवाई देखने की अनुमति देता है - लेकिन अब जिस तरह से सुगंधित - रूप उदाहरण के लिए, अगर किसी विशेष कीमत पर, 50 लॉट्स को बोली (बेची) में कारोबार किया जाता है, और ऑफ़र (खरीदा) पर 1000 व्यापार होता है, लेकिन बाजार में गिरावट होती है, जो किसी का संकेत है, कहीं, मूल्य को जोड़ती है सारांश टेप आपको यह देखने देता है, और उसके बाद, यह हुआ है इसी तरह, अगर किसी डाउनथ्रेंड में, किसी विशेष कीमत पर पहुंच जाता है और इसे कीमत पर प्राप्त होने पर हमेशा उठाया जाता है (यानी कोई प्रयास कई प्रयासों पर बोली में नहीं होता है), यह किसी भी आदेश को काम करने का प्रयास करने का संकेत है। सारांश टेप वास्तविक समय में यह देखने में आसान बनाता है, और अगर आप इसे याद करते हैं तो आपके लिए रिकॉर्ड का रिकॉर्ड भी बनाए रखता है। बाजार में ऐसा कुछ नहीं है जहां तक ​​मुझे पता है। अभी तक कम से कम - - बुरा टुकड़े आरे ट्रेडिंग उत्पाद निंजा ट्रेडर 7 में चलने तक ही सीमित हैं, जिसमें इसकी समस्याएं हैं। कुछ और मुझे अस्वीकरण के बारे में जानने की ज़रूरत है: मैं इन उत्पादों के बीटा परीक्षण में शामिल था, और इसलिए मुझे खुदरा मूल्य से 30 डिस्काउंट मिल गए हैं यदि आप निजाॅट्रेडर का इस्तेमाल करते हैं, तो गमी संकेतकों का एक पैकेज भी है जो आप के लिए डाउनलोड कर सकते हैं छोटा योगदान ये दोनों उपकरण संयुक्त रूप से किसी भी व्यक्ति के लिए एक उत्कृष्ट (और सस्ता) वातावरण प्रदान करते हैं जो बाजार प्रोफ़ाइल बाजार डेल्टा टेप पढ़ने की तकनीकों को एक साथ मिलना चाहते हैं। वर्तमान में, सॉफ्टवेयर वास्तव में बहुत कुछ करता है जो कि यह टिन चक्कर पर कहता है। मैं समझता हूं कि उन्नयन और नए रिलीज उस तकनीक का पालन करेंगे, जो तकनीकी अनुमति है, वर्तमान कार्यक्षमता पर उपयोगकर्ता के लिए कोई अतिरिक्त कीमत नहीं बढ़ाएगी। यदि आप टेप को पढ़ने के लिए कल्पना करते हैं, तो आडियो ट्रेडिंग क्रैच हो सकता है जो आपको परेशानी के बिंदु से परे जाता है और आपको जे-वक्र के ऊपर की तरफ भाग पर जाता है यह वास्तव में समस्याओं के एक लोकप्रिय सेट का अनूठा समाधान है। अत्यधिक सिफारिशित। मैं टेप पर ध्यान केंद्रित कर रहा था या वर्तमान रिटेल सॉफ्टवेयर द्वारा उपलब्ध कराए जाने की कोशिश कर रहा हूं और वास्तव में उपकरण के साथ संघर्ष कर रहा हूं। आरा व्यापार ने एक सरल अवधारणा ली है और डेटा को पुनर्स्थापित किया है जिससे मुझे टेप पर क्या हो रहा है, इस आधार पर बेहतर निर्णय लेने के लिए सक्षम किया जा सकता है क्योंकि वैकल्पिक रूप से इसे बंद करना एक विकल्प है क्योंकि टेप पर जानकारी अधिभार के साथ संघर्ष करना मुश्किल है। सदस्य (1 समीक्षा, 68 पद) 0 के 0 सदस्यों ने इस समीक्षा को उपयोगी पाया। आपको पोस्ट की समीक्षा करने के लिए लॉग इन करने की आवश्यकता है वाणिज्यिक ग्रिड ऑफ़ कॉर्ड कॉपीराइट प्रतिलिपि 2001-2017 व्यापार 2 विन्डई ट्रेडिंग टूल्स आरा ट्रेडिंग टूल्स स्वतंत्र समीक्षा साइट पर 1 रेटेड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर उत्पाद हैं। परिष्कृत करने के लिए ऑर्डर फ्लो का उपयोग करने वाले व्यापारी अपने व्यापारों की पुष्टि करते हैं कि ऐसे उपकरण हैं जिनके लिए ऑर्डर फ्लो जानकारी शीघ्रता से, विश्वसनीय रूप से, सटीक रूप से, लेकिन सबसे ज्यादा, जो कि समझ में आता है, आरा पढ़ने के प्रवाह से बाहर दर्द ले जाता है पारंपरिक ऑर्डर फ्लो टूल्स ने व्यापारियों को अल्पावधि मेमोरी कौशलों पर ज्यादा जोर दिया। आजा आपको सही समय पर सही ऐतिहासिक और वर्तमान क्रम प्रवाह जानकारी देता है। हमारे उपकरण ऑर्डर के प्रवाह की जानकारी को अवशोषित करते हैं। यह आपको व्यापार के फैसले को बनाने के लिए जानकारी का उपयोग करने के अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए छोड़ देता है, यह याद नहीं कि 5 मिनट पहले क्या था। नि: शुल्क प्रशिक्षण गुणवत्ता वाले ऑर्डर फ्लो टूल्स, बेकार है बिना कारणों की समझ के कारण कुछ ऑर्डर फ्लो इवेंट्स आपको कम कीमत के साथ ज्यादा बेहतर कीमतों पर ट्रेडों में लाने की अनुमति देते हैं और कम जोखिम वाले जोखिम के साथ ट्रेडों में जाने की अनुमति देते हैं। आरा पर हम कोई अनुमान नहीं बनाते हैं कि आप ऑर्डर फ्लो या इसके साथ जुड़े जुड़ाव को समझते हैं। आप जो भी स्तर पर हैं, हमारे पास मुफ्त शैक्षिक संसाधन हैं जो आपको ऑर्डर फ्लो जानकारी के दोनों अवधारणाओं और व्यावहारिक उपयोग को समझने में मदद करेंगे क्योंकि यह आपके व्यापार पर लागू किया जा सकता है। आपके ट्रेडिंग में ऑर्डर फ्लो का परिचय नहीं है, इसका अर्थ शून्य से शुरू होता है। हमारे पास बहुत से लोग हैं जो लगभग अपने व्यापार के साथ हैं और बस शोधन की जरूरत है। दूसरी तरफ, ऐसे लोग हैं जो वास्तव में महसूस करते हैं कि उन्हें कहीं नहीं मिल रहा है और एक नई शुरुआत की आवश्यकता है आप जो भी स्तर पर हैं आरा तुम्हारे लिए कुछ है ट्रेडिंग समुदाय जगह में तरीकों और उपकरणों के साथ, नए व्यापारियों को अभी भी यह डरा देता है जब समय एक व्यापार स्थान पर आता है। व्यापार या पढ़ाई के बारे में पढ़ना शैक्षणिक वीडियो एक बात है वास्तव में आप क्या सीखा है पर आधारित व्यापार निष्पादित एक और बात पूरी तरह से है व्यापारिक उद्योग में कितने विक्रेताओं अपने ग्राहकों को एक-दूसरे से बात करने की कोशिश करते हैं आरा पर, हम न केवल हमारे ग्राहकों को एक-दूसरे से बात करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, हम उनके लिए ऐसा स्थल प्रदान करते हैं। किनारे ट्रेडिंग फ्यूचर्स, फ्यूचर्स पर विकल्प और खुदरा ऑफ एक्सचेंज विदेशी मुद्रा लेनदेन में हानि के पर्याप्त जोखिम शामिल हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। आपको सावधानी से विचार करना चाहिए कि क्या आपके परिस्थितियों, ज्ञान और वित्तीय संसाधनों के प्रकाश में आपके लिए व्यापार उपयुक्त है या नहीं। आप अपने शुरुआती निवेश के सभी या अधिक खो सकते हैं राय, बाजार डेटा, और सिफारिशें किसी भी समय परिवर्तन के अधीन हैं। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। डे ट्रेडिंग - हमारे निशुल्क ई-बुक शार्क ट्रेडिंग के साथ एक तैराकी को ध्यान में रखते हुए गंभीरता से आपकी संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकता है। यदि आप दिन के कारोबार में नए हैं और आप आम नुकसान से बचने के लिए चाहते हैं, जो लगभग सभी नए व्यापारियों के लिए करते हैं - आज हमारे निशुल्क ई-बुक के लिए साइन अप करें।

No comments:

Post a Comment